राजस्थान: नेशनल हाईवे पर बिंदोली में नाच रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, 13 की मौत, देखें तस्वीरें

0
83

राजस्थान: चित्तौड़गढ़-प्रतापगढ़ नेशनल हाईवे 113 पर सोमवार रात 8.30 बजे शादी के कार्यक्रम में नाच रहे लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। खबर है कि इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई और दुल्हन समेत 19 जख्मी हुए है। घायलों को  उदयपुर रैफर किया गया है। इनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

परिजनों ने बताया, बिंदोली में 100 से 150 लोग थे। हम दुल्हन को घोड़ी पर बैठाकर नाचते-गाते रामदेवजी के मंदिर जा रहे थे। हम मंदिर से करीब 500 मीटर दूर ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक लोगों को कुचलता हुआ निकल गया। पीछे देखा तो लाशें बिखरी पड़ी थीं।


एसपी अनिल कुमार बेनिवाल के मुताबिक, हादसा थाना क्षेत्र छोटीसादड़ी से सात किलोमीटर दूर रामदेवजी के पास हुआ।गाड़ोलिया लोहार समाज के लोग लड़की को घोड़ी पर बैठाकर बिंदाेली (वधू पक्ष का कार्यक्रम) निकाल रहे थे। तभी ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। बता दें, इस हादसे पर पीएमओ की तरफ से ट्वीट कर दुख जताया गया है।

बता दें, चित्तौड़गढ़ जिले में आकोला से सटे ईंटाली से बारात आ रही थी। हादसे के बाद, बारात को लौटा दिया है।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस पर शोक जताते हुए कहा, ‘प्रतापगढ़ के छोटी सादड़ी में NH-113 पर हुए दर्दनाक हादसे के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ, जिसमें कई लोगों की जान चली गई और कई घायल हो गए। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। मैं घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।’

ये भी पढ़ें:
Photograph Trailer: दो अनजान लोगों की अनोखी प्रेम कहानी, जरूर देखें एक बार ट्रेलर
इमरान खान ने तोड़ी चुप्पी, भारत ने हमला किया तो पाकिस्तान देगा जवाब
भारत के ‘एक्शन’ से डरा पाकिस्तान, लगाई मदद की गुहार
बड़ा खुलासा: भारतीय गैस कंपनी ने लीक किए 58 लाख ग्राहकों के आधार नम्बर
एयर शो से पहले बड़ा हादसा, अभ्यास कर रहे दो सूर्यकिरण विमान आपस में टकराए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here