क्या वाकई ये अमिताभ बच्चन हैं? जानिए इस वायरल फोटो की सच्चाई

0
172

मुम्बई: अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबर मिलने पर सोशल मीडिया में अफवाहों का दौर शुरू हो गया था। हालांकि अब अमिताभ पूरी तरह से ठीक है। उनकी तबीयत खराब होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई, इसी बीच कुछ अफवाह भी उड़ी लेकिन उनकी पत्नी जया बच्चन ने एक ट्वीट से सबकुछ शांत कर दिया। उन्होंने लिखा अमितजी की तबीयत खराब थी लेकिन अब वो ठीक है। शूटिंग के दौरान पहने गए भारी-भरकम कपड़ों की वजह से उनकी कमर, कंधों और गर्दन में दर्द होता हुआ जो काफी असहनीय था।

जया के ट्वीट के बाद भी सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म रहा और इसी बीच अमिताभ की कई तस्वीरें शेयर की गई। जिसमें से एक बेहद हैरान कर देने वाली तस्वीर है। इस तस्वीर को अलग-अलग तर्क के साथ सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। लेकिन इसकी सच्चाई सबके सामने आ गई।

वायरल हो रही बिग बी की फोटो एक अफगानी रिफ्यूजी शाहबस का पोट्रेट है। इसे फोटोग्राफर स्टीव मैककर्री जनवरी 2017 में क्लिक किया था। इस फोटो को स्टीव ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा था, ‘I made this portrait of Shabuz, age 68, an Afghan refugee in Pakistan. Many Afghans use only one name’. तो यह तय है जो तस्वीर शेयर की जा रही है वह अमिताभ का नहीं है।

amitabh-bachchan_031318115807

दें कि मंगलवार को अमिताभ बच्चन की बीमारी की खबर आई थी। डॉक्टर्स की एक टीम उनका इलाज करने जोधपुर पहुंची थी। इलाज के बाद वे ठीक है और उन्होंने दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। बीती रात उन्होंने ट्वीटर पर अपनी सेहत की जानकारी देते हुए लिखा, ‘कुछ कष्ट बढ़ा चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला ।

गौरतलब है जोधपुर में इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग चल रही है। यहां पर अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान भी शूटिंग कर रहे हैं। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। यह पहली फिल्म है जब बिग बी और आमिर खान पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें