किसान का दावा: सनी लियोन का बिकनी पोस्टर लगाते ही फसल की बढ़ी पैदावार, देखिए तस्वीरें

0
211

आंध्रप्रदेश: भारत का किसान इन दिनों काफी सुर्खियों में है। कई राज्यों में चुनावों की वजह से किसानों पर फोकस है तो किसी पर बजट के कारण। इन सब के बीच आंध्रप्रदेश के नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव के किसान चर्चा में आ गए।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के एक किसान ने फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए खेत में बिकीनी पहने सनी लियोनी का एक पोस्टर लगाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किसान का दावा है कि इस पोस्टर को लगाने के बाद उसकी फसल पहले से बेहतर हो गई है।

किसान ने बताया फसल बचाने कीटनाशक, फेन्सिंग जैसी तकनीक अपनाते हैं लेकिन इन सबके साथ सनी लियोन का पोस्टर भी अपने खेत में लगाया। उनका कहना है कि, खेत की फसल की बजाय लोग सनी लियोनी को देखते हैं। इससे मेरी फसलें बुरी नजरों से बच जाती हैं।

sunny-02_021418094241

किसान ए.चेंचू रेड्डी ने बताया कि इस पोस्टर पर तेलुगू में लिखा है, ‘मुझसे जलना मत’। बता दें कि गांव के पास सड़क के किनारे रेड्डी की 10 एकड़ जमीन है। कई वर्षों से वे यहां खेती कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों से उनकी फसल खराब हो रही थी। इसलिए उन्हें सनी लियोनी के पोस्टर लगाने की तरकीब सूझी। पोस्टर लगाने के बाद उनकी फसल की अच्छी पैदावार हुई है।

रेड्डी ने बताया कि फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए कई टोटके आजमाए, लेकिन उन्हें कोई फायदा नहीं मिल रहा था। कुछ समय पहले मेरे दोस्त ने सनी लियोनी के पोस्टर लगाने की सलाह दी।

Sunny-Leone-

जिसके बाद से फसल अच्छी हुई है। किसान रेड्डी के खेत की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हर कोई आलोचना और फनी कमेंट करने में लगे हैं। इसी बीच एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा..देश के गांव डिजिटल कब होंगे पता नहीं लेकिन सनी लियोन जरूर हो गए है।

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)