ए. आर. रहमान को बेटी की बुर्का वाली तस्वीर पर किया ट्रोल, जवाब मिला #Freedomofchoice

0
122

मुम्बई: मशहूर संगीतकार और गायक ए. आर. रहमान इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसकी वजह एक तस्वीर है जिसमें उनकी बेटी ने बुर्का पहना हुआ है और इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, ये तस्वीर ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ संगीत के 10 साल पूरा होने के मौके पर एक इवेंट पर ली गई थी।

इस इवेंट में रहमान की बेटी खातिजा भी नजर आई थीं लेकिन उन्होंने बुर्का पहन रखा था। इस कार्यक्रम की एक तस्वीर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली थी। रहमान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘नीता अंबानी के साथ खातिजा, रहीमा और सायरा मेरे परिवार की महत्वपूर्ण महिलाएं।’ बस इसी तस्वीर पर लोग रहमान को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा कि अगर उनका चेहरा ही नहीं दिखाना था तो उसको तस्वीर में क्यों शामिल किया।

ये एक नहीं ऐसे कई कमेंट आए जिसको पढ़ने के बाद किसी का भी दिमाग खराब हो जाए। अपने पिता रहमान को यूं ट्रोलिंग का शिकार होते हुए उनकी बेटी से देखा नहीं गया और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसा जवाब दिया जिसके बाद हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है।

खातिजा ने लिखा मैंने अपने पिता के साथ मंच साझा किया था और उन्हें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी। हालांकि कुछ कॉमेंट्स थे जिनमें लिखा था कि जो पोशाक मैंने पहनी थी उसे मेरे पिता ने जबरदस्ती पहनवाया था, ऐसे बयान डबल स्टैंडर्ड हैं।


मैं बताना चाहती हूं कि जो कपड़े मैं पहनती हूं या जो जीवन में जो चीजें चुनती हूं उनसे मेरे माता-पिता का कोई लेना-देना नहीं है। यह नकाब पूरी सम्मान और स्वीकृति के साथ मेरी पसंद है।’ उन्होंने यह भी लिखा कि वह समझदार और अडल्ट हैं जिसे जिंदगी के फैसले लेने आते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि बिना स्थिति को जाने राय न कायम न करें। #Freedomofchoice

ये भी पढ़ें:
बहनजी के ‘हाथी’ पर सुप्रीम कोर्ट की मार, लोकसभा चुनावों से पहले बड़ी मुसीबत में फंसी मायावती
टीचर से बदला लेने के लिए छात्रा ने 4 फेक आईडी बनाकर डालीं अश्लील फोटो, जानिए पूरा मामला
जानिए क्यों 129 साल की बूढ़ी महिला सिर्फ एक दिन ही रह पाई खुश, ऐसा क्या हुआ था
Propose Day 2019: अपने प्यार को इन खास तरह से करें प्रपोज
फरहान अख्तर की Hot गर्लफ्रेंड शिबानी ने शेयर की ऐसी फोटोज, लोगों के छूट गए पसीने
अब दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट कराना पड़ेगा महंगा, पढ़िए क्या है पूरा मामला

 

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here