छोटी-सी उम्र में मां ने बना दिया था Sex Worker, आज अपने दम पर मिसाल बनी ये लड़की

0
201

ट्रेडिंग खबर: भवानी (Bhawani) नाम की लड़की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। जब इस लड़की की पड़ताल की गई तो जो सच्चाई समाने आयी उसने हैरान भी किया और गर्व भी महसूस करवाया। आपको याद होगा अभी कुछ दिन पहले CA परीक्षा का परिणाम आया इसमें एक बच्ची ने ऐसा कारनामा करके दिखा दिया है, जिसे सुन हर किसी का मन उसे सलाम करने को करेंगा। जी हां, कभी सेक्स वर्कर रह चुकी भवानी अपने दम पर बिना किसी मदद के अब सीए (CA) बन चुकी हैं।

हैदराबाद की भवानी को उसकी अपनी मां ने ही बचपन में देह व्यापार में धकेल दिया था। 13 साल की उम्र तक भवानी से जबरन देव व्यापार करवाया गया लेकिन हैदराबाद टास्क फोर्स की मदद से ना सिर्फ उसे मुक्ति मिली, बल्कि उसने अपने भाई-बहनों को भी वहां से निकलवाया।

सोशल वर्कर सुनीता कृष्णन ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए यह खुशखबरी दी और कहा कि ”मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकती जब हमने 13 साल की बच्ची को एक कमरे में कस्टमर के साथ देखा। उससे ज्यादा शॉक मुझे ये जानकर लगा कि इस बच्ची से ये काम उसकी मां करवा रही है, वो सिर्फ एक साल से ज्यादा वक्त से लेकिन हम हैदराबाद टास्क फोर्स की मदद से उससे वहां से निकलवाने में कामयाब हुए।”

आगे सुनीता ने लिखा कि भवानी ने ना सिर्फ CA की परीक्षा पास की, बल्कि वो अपने कॉलेज में भी टॉप पर है। भवानी बिना किसी ट्यूशन और मदद के सिर्फ अपनी काबिलियत की वजह से इस मुकाम पर पहुंची। उसकी ये कहानी उन हज़ारों बच्चियों के लिए मिसाल हैं जो आज भी देह व्यापारियों के चंगुल में फंसकर घुट के जी रही हैं। आपको बता दें भवानी की तस्वीर तो समाने नहीं आ पाई लेकिन इस पोस्ट की चर्चा खूब हो रही है।

ये भी पढ़ें:
जानिए इस साल किन हस्तियों को भारत रत्न और किसे मिलेगा पद्म सम्मान, पूरी लिस्ट यहां
राजस्थान में सबसे तेजी से फैल रहा है स्वाइन फ्लू, अबतक 77 लोगों की मौत
चिल्ली पोटैटो रेसिपी
Republic Day 2019: इन WhatsApp मैसेज के साथ दें अपनों को 70वें गणतंत्र दिवस की दें बधाई
‘असाध्य रोग’ से पीड़ित वाराणसी की बेटी चाहती है PM मोदी से मदद, लिखा भावुक खत

 

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here