कपल के साथ ‘एंटी रोमियो गुंडों’ ने की बेशर्मी, तेजी से वायरल हो रहा Video

इस वीडियो के लगभग 31 हजार शेयर हो चुके हैं।

0
3998

उत्तर प्रदेश: एक वीडियो फेसबुक पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक प्रेमी युगल को परेशान करते नजर आ रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि एंटी रोमियो गुंडे इस युगल को परेशान कर रहे हैं। हालांकि ये वीडियो अखिलेश यादव फैन्स नाम के एक फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो के लगभग 31 हजार शेयर हो चुके हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़का-लड़की एक दूसरे से लिपटकर रो रहे हैं और अंकल प्लीज हमें छोड़ दीजिए की गुहार लगाते भी नजर आ रहे है। पिटाई करने वाले लोग इस कपल को कहते हैं कि चलो तुम लोग शादी करो। इसपर लड़का बोलता है कि हम अभी शादी नहीं करेंगे बाद में करेंगे। इस बात पर वो लोग उनकी पिटाई करते हैं।

पिटाई करने वालों की गुंडागर्दी से परेशान होकर लड़की का गुस्सा फूट पड़ता है। कहती है कि आप लोग जिस तरह हमारे साथ कर रहे हैं उस तरह कोई आपकी बेटी के साथ करे तो आपको कैसा लगेगा। इस बात पर शर्म महसूस करने की जगह वो गुंडे और उग्र हो जाते हैं और फिर से पीटना शुरू कर देते हैं। इन सब के बीच-बचाव में लड़का पड़ता है लेकिन गुड़ों की दादागिर्री बंद ही नहीं होती। इस बीच वीडियो में एक शख्स भी दिखाई दे रहा है लेकिन कुछ देर तमाशा देखने के बाद वो वीडियो से गायब नजर आया। इस वीडियो पर यूजर्स के काफी अलग-अलग कमेंट आ रहे है।

पंचदूत इस वीडियो की पुष्ठि नहीं करता।

नीचे दिए लिंक को किल्क कर अन्य खबरें पढ़ें:

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)