कन्हैया कुमार ने लाइव टीवी शो पर दी गाली? अब हो रही है इस बात की चर्चा, देखिए Video

0
379

नई दिल्ली: जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार बड़े दिनों बाद एक बार फिर से चर्चा में आ गए। इसबार भी चर्चा में आने कारण पूरा ही लेकिन किसी नए तरीके से। दरअसल, कन्हैया मीडिया चैनल इंडिया टुडे के शो इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में हिस्सा लेने पहुंचे। जहां उन्होंने बातचीत के दौरान टीवी पर गाली दे डाली। जो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है।

इस कार्यक्रम में कन्हैया कुमार के अलावा जेएनयू की छात्रा शहला रशीद, बीजेपी नेता रोहित चहल, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और लेखिका शुभाराष्ट्रा में शामिल हुए। शो में कन्हैया कुमार से जब वामपंथ के सिकुड़ते जनाधार पर सवाल पूछा गया तो इस सवाल का जवाब देने के दौरान उन्होंने कथित रूप से एक गाली का इस्तेमाल किया।

शो के एंकर राहुल कंवल ने कन्हैया से कहा कि ये बड़ा वाजिब सवाल है कि लेफ्ट की विचारधारा लुप्त होती जा रही है। अगर लेफ्ट केरल भी हार जाता है तो इस पार्टी को भारत में खोजना मुश्किल हो जाएगा। इस के जवाब में कन्हैया ने कहा कि यह गलत सवाल गलत शख्स से पूछा जा रहा है। उन्होंने कहा, ” जब मोदी जी माणिक सरकार से हाथ मिला रहे थे ना उसी वक्त कान में पूछ लेना चाहिए था केरला कब हारिएगा, ये हमसे क्यों पूछ रहे हैं, उनको मंच पर बिठाये हैं, पैर जोड़े हैं,******शपथ ग्रहण में बुलाये हैं, सवाल कन्हैया कुमार से पूछ रहे हैं।”

बता दें कि त्रिपुरा में मुख्यमत्री बिप्लब कुमार देब के शपथग्रहण समारोह में पूर्व सीएम माणिक सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे। कन्हैया कुमार ने ऊपर पूछे गये सवाल का जवाब देने के दौरान ही कथित रूप से अपशब्द का इस्तेमाल किया। शो में कन्हैया कुमार ने कहा कि बीजेपी सत्ता के दंभ में है। कन्हैया ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र का गला मरोड़ना चाहती है। कन्हैया ने कहा कि विपक्ष का काम है सवाल करना, सत्ता का काम है जवाब देना, लेकिन बीजेपी जवाब देने के बजाए सवाल ही करती है। यहां सुनिए कन्हैया का गाली देने वाले वीडियो-

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)