‘कॉफी विद करण’ में विवादित बयान देने पर बढ़ी हार्दिक पंड्या की मुश्किलें, BCCI ले सकती है एक्शन

0
165

मुम्बई: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मैदान में तो सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन इसबार महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी कर बुरी तरह विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, हाल ही में हार्दिक टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ पहुंचे।

शो के दौरान पंड्या ने महिलाओं को लेकर ऐसी बातें कह दी कि अब पंड्या की चारों तरफ आलोचना होनी शुरू हो गई।उन्होंने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से इसके लिए माफी मांगी हैं। पंड्या ने लिखा, ‘कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया। मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था। रिस्पेक्ट।’

क्या कहा शो में हार्दिक ने
शो के दौरान होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे। पंड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है। ये ही नहीं आगे के सवालों के जवाब में पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां हार्दिक ने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।

BCCI लेगी कड़ा फैसला
खबर है हार्दिक पंड्या के इस बयान के बाद, BCCI उन पर कार्रवाई कर सकती है। बीसीसीआई के एक अधिकारी के कहा, ‘शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है। माफी पर्याप्त नहीं है और कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके।

इस अभिनेत्री को किया हार्दिक ने डेट
शो के दौरान निजी खुलासे तो हुए लेकिन हार्दिक ने ये नहीं बताया कि वह किस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं। पिछले दिनों बी-टाउन में खबरें तेज थी कि एली एवराम को डेट कर रहे हैं। एली और हार्दिक की कई तस्वीरें भी सामने आई लेकिन दोनों ने ही इस विषय पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

सचिन तेंदुलकर की विराट से तुलना
शो के रैपिड फायर राउंड में हार्दिक ने जवाब दिया कि विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं। यह पूछने पर कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से बेहतर बल्लेबाज कौन हैं? इस पर हार्दिक और राहुल ने बेझिझक मौजूदा टीम इंडिया के कप्तान का नाम लिया. पंड्या-राहुल के जवाब से फैंस का गुस्सा बढ़ गया। इसबात पर भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

सोशल मीडिया पर खूब आलोचना
सोशल मीडिया पर हार्दिक को महिला विरोधी और शर्मनाक कहा जाने लगा। यूजर्स ने उन्हें महिलाओं की इज्जत नहीं करने वाला शख्स तक करार दे दिया। उन पर रंगभेदी कमेंट्स का आरोप भी लगाया गया। आपको बता दें अभी हाल ही में टीम इंडिया आस्ट्रेलिया में 71 साल बाद सीरीज जीत कर दुनिया भर में ऐतिहासिक जीत दर्ज करके आई है। अभी टीम का जश्न भी पूरा नहीं हुआ था कि पांड्या का ये बयान क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी परेशान करने वाला बन गया।

वीडियो देखें-

ये भी पढ़ें:

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं