राकेश रोशन को कैंसर, सोशल मीडिया पर ऋत‍िक रोशन हुए भावुक, देखें तस्वीर

0
67

मुम्बई: बॉलीवुड में पिछले दिनों कई अभिनेता- अभिनेत्रियों की शादी ने चारों तरफ खुशियां फैलाई थी कि फिर से एक बार एक बुरी खबर ने दस्तक दे दी है। खबर है कि ऋतिक रोशन के पिता यानी राकेश रोशन को कैंसर हो गया है। इस बात की जानकारी खुद ऋतिक ने सोशल मीडिया पर दी।

ऋत‍िक रोशन, ने पिता राकेश रोशन के साथ ज‍िम में वर्कआउट के दौरान एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने ल‍िखा, मैंने आज सुबह डैड से वर्कआउट करने के लिए पूछा, मुझे पता था वो सर्जरी के द‍िन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे। हाल ही में गले में Squamous Cell Carcinoma का पता चला। आज वो अपनी जंग लडेंगे। हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारी फैमिली को आपके जैसा लीडर मिला।

आपको बता दें आम भाषा में Squamous Cell Carcinoma एक तरह का कैंसर है। इसमें एबनॉर्मल सेल्स की ग्रोथ गले में बढ़ जाती है। यानी उन्हें गले का कैंसर हुआ है। इससे पहले बॉलीवुड के कई स्टार्स कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर और सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर ने लोगों को चौंका द‍िया था। सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में सात महीने तक इलाज कराने के बाद मुंबई लौट आई हैं। इरफान बीते साल मार्च से ही लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं।

आपको ये भी जानकार हैरानी होगी कि गले के कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन फिल्म कृष-4 की तैयारी कर रहे हैं। आपको याद होगा कि इसकी अन्य सीरिज सुपरहिट साबित हुई थी। यानी ऋतिक सुपर 30 के बाद एकबार फिर दर्शकों के सुपरमैन बनकर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं