कलंक का टीजर Out, जानिए क्या है फिल्म की कहानी?

0
113

मुम्बई: संजय दत्त, माधुरी दीक्ष‍ित, आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी स‍िन्हा और आद‍ित्य रॉय कपूर स्टारर कलंक का टीजर र‍िलीज हो गया है। दो मिनट के इस टीचर में काफी भव्यता दिखाई गई है। पूरे टीजर में केवल आलिया भट्ट और वरूण धवन के डायलॉग सुनाई दिए हैं, लेकिन टीजर देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म प्यार और धोखे जैसे फॉर्मेंट पर तैयार की गई। जिसमें दो पीढ़ीयों की कहानियों को बुना गया है।

और इसी के पीछे पूरी कहानी के टाइटल कलंक का राज छुपा है। खैर, फिल्म की असली कहानी क्या है वो ट्रेलर लॉन्च के समय काफी हद तक साफ हो जाएगी।  टीजर की शुरुआत होती है. वरुण कहते हैं, “कुछ र‍िश्ते कर्जों की तरह होते हैं. ज‍िन्हें न‍िभाना नहीं, चुकाना पड़ता है। वहीं आलिया का आदित्य कपूर से शादी करते हुए एक छोटा सीन दिखाया गया जिसमें वह कहती हैं-जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसे लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई और नहीं है दुन‍िया में।

बता दें, जहां फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं वहीं फिल्म का निर्देशन अभ‍िषेक वर्मन ने किया है। फिल्म कंलक 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की एकसाथ बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है। उस लिहाज से दर्शकों के मन में उत्सुकता है कि फिल्म में दो पुराने लवर्स एकबार फिर साथ में सीन करते नजर आएंगे लेकिन खबर है कि माधुरी ने फिल्म इसी शर्त पर साइन की थी कि उनका और संजय का कोई भी सीन एकसाथ ना फिल्माया जाए। अगर आपको याद हो तो संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन संजय के जेल जाने के बाद इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।

देखें टीजर

 

ये भी पढ़ें:
रेलवे में निकली 1 लाख से ज्यादा पदों के लिए नौकरियां, ऐसे करें आवेदन
आपका नेता कुछ भी गड़बड़ी करें, तो cVIGIL ऐप से करें शिकायत, ये हैं App के फायदें
तंज कसते-कसते आतंकी मसूद को ‘अजहर जी’ बोल गए राहुल गांधी, शुरू हुईं ट्रोलिंग, देखें Video
भारत ने किया पाकिस्तान पर अब जलप्रहार, रोका इन तीन मुख्य नदियों का पानी

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here