कड़ी नाकाबंदी के बावजूद भाग निकला आनंदपाल

0
147

सीकर: प्रदेश का कुख्यात अपराधी आनंदपाल को एकबार फिर देखें जाने की खबर मिली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शाम करीब पांच बजे सीकर के दूजोद टोल नाके के पास आनंदपाल को देखे जाने की सूचना मिली। इसके बाद सीकर, चूरू, नागौर, अजमेर और जयपुर ग्रामीण पुलिस सक्रिय हो गई। इन जिलों में कड़ी नकाबंदी शुरू कर दी गई।

बताया जाता है कि आनंदपाल को पहले स्कार्पियों और बाद में होंडा सिटी कार में देखा गया था। पुलिस ने दूजोद टोल नाके के सीसी टीवी फुटेज भी देखे हैं। लोसल के कुचामन कोटपुतली हाईवे पर रविवार शाम को आनंदपाल के गुजरने की सूचना भी थी। यहां भी वाहनों की जांच की गई। इधर, सालासर में आनंदपाल के मोलासर-लोसल के बीच देखे जाने की सूचना पर पुलिस महकमा अलर्ट हो गया। सुजानगढ़ रोड स्थित सीकर तिराहे पर नाकाबंदी करवाई गई। सुजानगढ़, सालासर, रतनगढ़, लक्ष्मणगढ़ व सीकर कि ओर से आने वाले सभी छोटे व बड़े वाहनों को रोककर उनकी तलाशी ली। पुलिस की कार्रवाई देर रात तक जारी रही।

तीन दिन पहले आया था आनंदपाल का परिवार

आनंदपाल व उसके भाई विक्की की पत्नी तीन दिन पहले नाथवतपुरा गांव में धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आई थी। पुलिस को यहां विक्की के आने की भी सूचना थी। इस पर सीकर पुलिस और एसओजी ने पहले ही यहां जाल बिछा लिया, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं आया।

ये भी पढ़ें: