लोकसभा चुनाव 2019: ये क्या PM मोदी के कैंपेन Main Bhi Chowkidar पर टूट पड़े लोग, देखें Video

0
126

ट्रेडिंग खबरें: लोकसभा चुनावों में कुछ महीने शेष हैं ऐसे में एकबार फिर बीजेपी ने वो कर दिखाया जिसकी उम्मीद विपक्ष ने कभी की नहीं होगी। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार को ‘मैं भी चौकीदार’ एक मुहिम शुरू की है। पीएम मोदी ने ये मुहिम सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से शुरू की है। इस मुहिम के तहत उन्होंने ‘मैं भी चौकीदार’ नाम की एक वीडियो शेयर की है।

इस वीडियो में केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना, भ्रष्टाचार पर लगाम, हाईवे निर्माण और देश की सुरक्षा मजबूत करने का जिक्र किया गया है। वीडियो के आखिर में 31 मार्च को शाम 6 बजे मोदी से जुड़ने की अपील की गई है। मोदी ने कहा जो भी व्यक्ति भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है, वह चौकीदार है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अक्सर आपने पीएम मोदी पर ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाते और अपने भाषण में जिक्र करते हुए खूब सुना होगा। अपनी आलोचना को कैसे सही तरीके से जनता के सामने भुनाना है ये कला बीजेपी या फिर कहे की पीएम मोदी से सीखने चाहिए।

पीएम मोदी द्वारा शुरू किए गए इस कैंपन ने आधे दिन में किए रिकॉर्ड बना दिए हैं। बताया जा रहा है इस वीडियो को ट्विटर पर 30,000 से ज्यादा बार रीट्वीट किया है और 80,000 से ज्यादा लाइक। मैं भी चौकीदार मुहिम में कई कांग्रेस समर्थकों ने भी भाग लिया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के वादों और योजनाओं पर तंज कसा है। आपको बता दें, #MainBhiChowkidar हैशटैग ट्रेंड में बना हुआ है।

क्या लिखा पीएम मोदी ने ट्वीट में-
उन्होंने ट्वीट किया- आपका चौकीदार मजबूती के साथ खड़ा है और देश की सेवा में जुटा है। लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। ऐसा हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और समाज के दुश्मनों से लड़ रहा है, वह चौकीदार है। जो भी व्यक्ति भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है, वह चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा- मैं भी चौकीदार।

ये भी पढ़ें:
कश्मीर घाटी में शुरू की गई लड़ाई कभी खत्म नहीं होगी, मसूद अजहर ने लेख में किए कई खुलासे
देशभक्ति से भर देगा Kesari का का नया गाना ‘तेरी मिट्टी’, देखें Video
12वीं के बाद ये बन सकते है बेहतरीन करियर ऑप्शन
ऐसा क्या बदल दिया करीना ने तैमूर में की अब हुई Video वायरल, देखें
यूजर्स ने किया दावा, फेसबुक बना रहा अपनी क्रिप्टो करेंसी, जानिए कितनी है सच्चाई

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here