PM मोदी के बाद राहुल गांधी के जीवन पर बनी फिल्म का टीजर Out, देखें Video

0
84

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों से पहले फिल्मी पर्दे पर राजनीतिक व्यक्तियों पर बन रही फिल्मों का सिलसिला जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के जीवन पर भी एक बॉयोपिक बनने जा रही है।

राहुल गांधी  पर बनने वाली इस फिल्म का टीजर भी यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का नाम ‘माय नेम इज रा गा’ (My Name Is Ra Ga) होगा।

पत्रकार से फिल्म निर्देशक बने रूपेश पाल ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। फिल्म में एक्टर अश्विनी कुमार ( राहुल गांधी  की भूमिका निभा रहे हैं जबकि हिमंत कपाडिया पीएम नरेंद्र मोदी  के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की  शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से शुरू होती है और आने वाले आम चुनावों के पहले के हालिया समय में खत्म हो जाती है।  फिल्म में राहुल गांधी के छात्रा जीवन, अमेरिका में उनकी जिंदगी और कांग्रेस के अध्यक्ष बनने जैसे पहलुओं को दिखाया गया है। फिल्म को विवादों से दूर रखने की भरपूर कोशिश की गई है लेकिन टीजर जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर इसके चर्चे तेज हो गए हैं।

फिल्म के टीजर में दिख रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह  राहुल गांधी से कहते हैं कि अब समय आ गया है जब तुम जिम्मेदारी संभालो। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के समय हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी दिखाया गया है जहां पत्रकार राहुल से कड़े सवाल करते हैं। राहुल का एक डायलॉग जिसमें कह रहे हैं मेरे पिता और दादी ने इस देश के लिए जान दी है अगर मैं फेल भी हो गया है तो भी गम नहीं।

बता दें राहुल गांधी और पीएम मोदी से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बायोपिक रिलीज हुई थी, जिसमें अभिनेता अनुपम खेर उनके किरदार में थे। यह फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित  ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर बेस्ड थी।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:
पूरे गांव में एक भी मर्द नहीं, फिर भी महिलाएं होती हैं गर्भवती, कारण जानकर हो जाएंगे पागल
रिपोर्ट: इस कंपनी के सबसे ज्यादा स्मार्टफोन्स यूज करते हैं भारतीय, जानिए क्या है ऐसा खास
ए. आर. रहमान को बेटी की बुर्का वाली तस्वीर पर किया ट्रोल, जवाब मिला #Freedomofchoice
टीचर से बदला लेने के लिए छात्रा ने 4 फेक आईडी बनाकर डालीं अश्लील फोटो, जानिए पूरा मामला
जानिए क्यों 129 साल की बूढ़ी महिला सिर्फ एक दिन ही रह पाई खुश, ऐसा क्या हुआ था
फरहान अख्तर की Hot गर्लफ्रेंड शिबानी ने शेयर की ऐसी फोटोज, लोगों के छूट गए पसीने

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here