#NickYankaWedding: जानें, प्रियंका-निक की शादी में क्या- क्या होने जा रहा है खास

0
108

जोधपुर: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी अब सुर्खियों में बनी हुई है। इससे पहले रणवीर और दीपिका की शादी पर सभी की नजर थी। खबर है कि प्रियंका ने भी दीपवीर की शादी की तरह अपनी शादी में सिक्यॉरिटी के काफी टाइट रखी है। जानकारी के मुताबिक, इस शादी में काफी सिक्यॉरिटी रखी गई है और मेहमानों से भी यह कहा गया है कि वे शादी की डीटेल्स बाहर नहीं जाने दें। साथ ही शादी में किसी भी तरह का मोबाइल लाने से भी मना किया गया है।

शनिवार यानी आज को प्रियंका-निक की कॉकटेल पार्टी होने की खबरें हैं। कपल की इंडियन वेडिंग 2 दिसंबर को होगी। लेकिन क्रिश्चियन वेडिंग पर सस्पेंस बना हुआ है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में 1 दिसंबर को तो कहीं पर 3 दिसंबर को क्रिश्चियन वेडिंग होने की चर्चा है। आपको बता दें मेहमानों का जोधपुर में आना शुरू हो गया है। प्रियंका- निक की शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस में रखी गई है।

सलमान खान की बहन अर्पिता खान बेटे आहिल के साथ पहुंचीं। पूरा अंबानी परिवार आ चुका है। इसके अलावा सिंगर मानसी स्कॉट, यूट्यूबर लिली सिंह, मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर, वीजे अनुशा दांडेकर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ निकंयाका की वेडिंग का हिस्सा बनने पहुंचे। बॉलीवुड लाइफ की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, शादी में लगभग 250-300 लोगों को बुलाया गया है। अब देखना होगा कि इसमें कितने लोग बॉलीवुड जगत से जुड़े होंगे।

30 नवंबर को कपल की संगीत सेरेमनी हुई। जिसमें प्रियंका-निक ने विदेशी मेहमानों के साथ जमकर डांस किया। सूत्रों के मुताबिक, संगीत में निक ने अपनी हमसफर प्रियंका के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस दी। जिसे देखकर देसी गर्ल भावुक हो गईं।

ये है मेहमानों का ड्रेस कोड-
शादी के दौरान पुरुषों को कहा गया कि वे कुछ ऐसा पहनें जिसमें पिंक और ग्रीन का कॉम्बिनेशन हो जबकि महिलाओं को कहा गया है कि वे पीच कलर का कोई ड्रेस पहनें। खास बात यह है कि मेहमानों से कहा गया है कि वे ट्रडिशनल या वेस्टर्न ड्रेस पहन सकते हैं लेकिन उन्हें इस कलर कॉम्बिनेशन का ख्याल रखना होगा।

बताया जा रहा है कि मेहमानों के लिए कपड़ों, जूतों और जूलरी के 6 स्टॉल लगाए गए हैं। ये सभी कपड़े जयपुर के डिजाइनर पुनीत बलाना के डिजाइन किए हुए हैं। इसमें कुछ कपड़े अबू जानी-संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए भी होंगे।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं