7 कैमरे वाले Nokia 9 PureView स्मार्टफोन की लीक हुईं कीमत, जानिए क्या है खास फीचर्स

0
108

टेक डेस्क: नोकिया का 7 कैमरे वाला फोन Nokia 9 PureView की कीमत और उसके फीचर्स सामने आए हैं हालांकि ये फोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन कंपनी इसे जनवरी में कभी भी बाजार में उतार सकती हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 59,000-65,000 रुपये के बीच हो सकती है।

खबर है कि ये फोन भारत में लॉन्च होने से पहले यूरोप में सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा। अब तक आप अंदाजा लगा ही चुके हैं कि ये फोन इतना चर्चा में क्यों है। इस फोन में कुल 7 कैमरे दिए हुए हैं। फोन के बैक में पेंटा लेंस कैमरा सेटअप हैं। यानी, फोन के पीछे 5 कैमरे लगे होंगे। जबकि इसके फ्रंट में 2 कैमरे होंगे।

बैक में दो कैमरे 12-12 मेगापिक्सल के होंगे। वहीं, 2 कैमरे 16-16 मेगापिक्सल के होंगे, जबकि पांचवां कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा अब बात करते हैं इसके फीचर्स की तो Nokia 9 PureView में 5.9 इंच का QHD डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज हो सकता है। इसके अलावा, नोकिया के इस स्मार्टफोन में माइक्रो SD कार्ड सपॉर्ट भी मिलेगा। फोन में 4,150mAh की बैटरी होगी।

इस स्मार्टफोन के Nokia 9 PureView के पीछे दिए गए सेटअप में LED फ्लैश और IR सेंसर या लेजर ऑटोफोकस भी हो सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कस्टमर्स को लुभाने के लिए HMD ग्लोबल नेक्स्ट जेनरेशन स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर का भी इस्तेमाल कर सकती है।

ये भी पढ़ें:

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here