पाकिस्तानी ऑफर, भारत में अफवाह फैलाओं और पाओ 25 लाख रूपये

1
97

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव का महौल बना हुआ है। ऐसे में जहां एक तरह राजनीति पार्टियां अपने बयानों से एक-दूसरे को काटने में लगी हैं वहीं सोशल मीडिया भी पीछे नहीं रहा। दोनों मुल्कों के देशद्रोही सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तेजक वीडियो को फैलाने का काम कर रहे हैं।

अभी हाल में लुधियाना पुलिस के पास ऐसी शिकायत आयी है जिसमें बताया गया है कि पाकिस्तान की और से भारत में अफवाह फैलाने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तान की तरफ से भारतीय लोगों को वॉट्सऐप ग्रुप बनाने के लिए कहा जा रहा है। बता दें, कुछ लोगों को भारतीय मोबाइल नंबरों से पाकिस्तानी कॉल कर रहे हैं। वहीं कुछ को वॉट्सऐप ग्रुपों पर पाकिस्तान से असामाजिक तत्व कॉल कर रहे हैं और भारतीयों को गाली दे रहें हैं और उत्तेजक वीडियो साझा कर रहे हैं।

यही नहीं, पाकिस्तान की तरफ से अज्ञात लोग भारतीयों को फोन करके वॉट्सऐप ग्रुप बनाने के लिए कह रहे हैं। उन्हें इस काम के लिए पैसे का लालच भी दिया जा रहा है। ऐसा ही एक केस लुधियाना पुलिस के सामने आया। बताया जा रहा है कि एक स्थानीय दुकान के मालिक राकेश गुप्ता को एक पाकिस्तानी द्वारा वॉट्सऐप ग्रुप बनाने के लिए फोन आया था। जिसमें उसने राकेश को बताया कि इस ग्रुप को बनाने के बाद दिल्ली से पैसे मिलेंगे। इस बीच राकेश को वॉट्सऐप कॉल करके दो बार फोन किया गया था।

25 लाख रुपये मिलेंगे वॉट्सऐप ग्रुप बनाने के लिए  

लुधियाना पुलिस ने बताया की राकेश को किसी असलम नाम के पाकिस्तानी ने फोन किया था और एक वॉट्सऐप ग्रुप बनाने के लिए कहा। उसने राकेश को दिल्ली से 25 लाख रुपये लेने के लिए भी कहा था। हम आपसे भी कहना चाहते हैं यदि आपके पास भी ऐसा कोई मैसेज या कॉल आए तो तुरंत पुलिस को इस बारें में सूचना दे।

ये भी पढ़ें:
असंवेदनशील बिहार की तस्वीर, लोगों ने अस्पताल पहुंचाने के बजाय कटे पैर समेत ट्रेन में चढ़ाया
अमित शाह का दावा- पाक के बालाकोट में जैश के 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए

क्या मर गया पुलवामा हमले का खूंखार आतंकी मसूद अजहर? या पाकिस्तान की है ये नई चाल
UGC NET 2019: जून परीक्षा के लिए आवेदन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदन
Maha Shivratri 2019: इस साल है महाशिवरात्रि पर शुभ संयोग, शिव देंगे अपने भक्तों को मनचाहा फल

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

1 COMMENT

  1. Excellent read, I just passed this onto a colleague who was doing some research on that. And he just bought me lunch since I found it for him smile Thus let me rephrase that: Thanks for lunch!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here