अभिनंदन की तस्वीर लगाकर बोला पाकिस्तान-‘ऐसी चाय जो दुश्मन को भी दोस्त बना दे’

0
104

ट्रेडिंग खबर: भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हीरो बन गए हैं। सोशल मीडिया पर अभिनंदन का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। जिसपर उर्दू में लिखा है- ऐसी चाय जो दुश्मन को भी दोस्त बना दे। अब आप सोचेंगे कि ये कैसा पोस्टर है। दरअसल, अभिनंदन का ये पोस्टर पाकिस्तानी चाय वाले ने अपनी दुकान पर लगाया है। बताया जा रहा है कि इस दुकान का नाम ‘खान टी-स्टॉल’ है। हालांकि, इसमें यह नहीं बताया गया कि यह दुकान पाकिस्तान के किस शहर या कस्बे में है।

अब अभिनंदन जैसे हीरो की तस्वीर वायरल ना होतो फिर क्या होगा। पाकिस्तान के हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर करते हुए दुकान चलाने वाले व्यक्ति के मार्केटिंग के तरीके की तारीफ की है। लोग कह रहे हैं- भले ही खान साहब की दुकान छोटी हो, लेकिन उनकी सोच बहुत बड़ी है।

बता दें, पाक सेना की गिरफ्त में रहने के दौरान जब उन्हें चाय दी गई और पूछा गया कि चाय कैसी है। तब हाथ में चाय का कप पकड़कर विंग कमांडर ने जवाब देते हुए कहा था, ‘टी इज फैनटेस्टिक, थैंक यू’। अब इसी तस्वीर और जवाब का इस्तेमाल वहां के चाय दुकानदार कर रहे हैं।

बताते चले एयरस्ट्राइक के बाद, पाकिस्तान के कुछ लड़ाकू विमानों ने भारत सीमा में बम गिराए थे। जिसकी जवाबी कार्रवाई करते वक्त भारतीय वायुसेना का मिग-21 पाकिस्तान की सरहद में क्रैश हो गया था। इसमें सवार विंग कमांडर अभिनंदन पैराशूट की मदद से कूद गए। पाकिस्तान की सेना ने उन्हें बंदी बना लिया था। जिसके बाद पाकिस्तान पर अभिनंदन को छोड़ने का दवाब बनाया गया।

ये भी पढ़ें:
‘मरने पर कोई जुदा नहीं करेगा..’ लिखकर की आत्महत्या, जानिए क्या है मामला
युवा भारत का नौजवान कर्जदार
दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट से लेकर ये 11 बॉलीवुड स्टार्स जो नहीं है भारत के नागरिक
वायरल VIDEO में दावा, एयरस्ट्राइक में मारे गए थे 200 आतंकी, पर यूं गायब हुई लाशें!
अगर आपको भी ये गंदा काम करने की आदत, तो अभी छोड़ दे, वरना होगा ये नुकसान

 

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here