राजस्थान: PM मोदी की 10वीं रैली ने BJP की गेम में करवा दी वापसी? देखें Video

0
62

जयपुर: राजस्थान में चुनावी प्रचार के अंतिम चरण में मंगलवार को तीन रैलियां करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। पीएम की रैलियों के बाद राजस्थान की चुनावी हवा में बदलाव नजर आ रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि मोदी ने राजस्थान से बीजेपी की हार की निराशा को दूर कर दिया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स मानना है कि 10 दिन पहले निराश दिख रही बीजेपी को पीएम मोदी की राजस्थान में की गई 10 रैलियों से जीत की एक उम्मीद जगी है। आपको बता दें आज यानी बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी की दो रैलियां होनी हैं। पहली रैली पाली के सुमेरपुर में होगी, वहीं दौसा में दूसरी रैली में जनता से बीजेपी के लिए वह वोट मांगेगे।

क्या हाल सट्टा बाजार-
सट्टा बाजार में भी बीजेपी की हालत को लेकर सकारात्मक रुझान दिख रहे हैं। एक सट्टेबाज ने कहा कि कुछ दिन पहले तक कांग्रेस के 125-130 सीटें और बीजेपी के 45-50 सीटें जीतने पर सट्टा लग रहा था लेकिन अब हालात बदले हैं, अब कांग्रेस 105-110 तो बीजेपी 65-70 सीटों पर भाव दे रही है।

भाजपा द्वारा एकत्रित आंकड़ों के मुताबिक शाह ने एक दिसंबर तक पांच राज्यों में 63 दिन तक चुनाव प्रचार किया। उन्होंने राजस्थान में 19, मध्यप्रदेश में 18, छत्तीसगढ़ में 14, तेलंगाना में 10 और मिजोरम में दो दिन गुजारे। वहीं राजस्थान में पीएम मोदी की सभाओं की बात करें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं की मांग चुनावी राज्यों में लगातार बनी हुई है। इस बार राजस्थानमें भी ऐसा ही देखने को मिला। बता दें कि राजस्थान में 200 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे।

राजस्थान चुनाव से जुड़ी विशेष कवरेज देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक भी कर सकते हैं। चैनल देखने के लिए Panchdoot पर किल्क करें।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं