आपका एक वोट दिला सकता है मलेशिया की टिकट, जानिए क्या करना होगा?

0
97

7 दिसंबर को अपने नजदीकी वोटिंग बूथ पर जाकर अपना कीमती वोट दें, ताकि देश को आपके राज्य को एक अच्छा लीडर मिल सकें। इस लोकतंत्र के पर्व पर पञ्चदूत आपको एक मौका दे रहा है। जिसमें आपको वोट करके अपना सेल्फी वीडियो हमारे साथ शेयर करना होगा। चुनें जाने वाले प्रतिभागियों को मौका मिलेगा मलेशिया जाने का।

आपको वीडियो में मतदान के निशान वाली अंगुली दिखाते हुए यह कहना है कि मैंने वोट किया देश के लिए, आप भी वोट करें। साथ ही आपको आपका नाम और विधानसभा क्षेत्र का नाम लेना है। ध्यान रखें आपने किस पार्टी को वोट दिया हमें इससे कोई लेना देना नहीं है। ये आपका निजी चुनाव होगा।

वीडियो बनाने के बाद आप इस वीडियो को हमें ईमेल-panchdoot1@gmail.com पर और सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर जैसे- फेसबुक, ट्विटर या इंस्ट्राग्राम पर #MYVOTE_PANCHDOOT के साथ पोस्ट करें। इसके अलावा आप हमारी ऑफिशियल वेबसाइट www.panchdoot.com पर अकाउंट बनाकर भी पोस्ट कर सकते हैं।

वर्णित प्रस्तुतिकरण के अभाव में आपकी एंट्री अमान्य होगी । यह पञ्चदूत परिवार की तरफ से मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए एक अवसर मात्र है, इस को किसी तरह के प्रलोभन की श्रेणी में सम्मिलित ना किया जाए और विजेता का चयन लॉटरी से किया जाएगा । नियमों एवं शर्तों के साथ सर्वाधिकार पञ्चदूत परिवार और इसके प्रायोजक के पास सुरक्षित हैं ।

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं