रणवीर सिंह ने जोश में आकर फैंस में मारी छलांग, कई लोगों को आई चोट, फूटा गुस्सा, देखें Video

0
131

मुम्बई: रणवीर सिंह और अलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ रिलीज़ होने वाली है। रणवीर और आलिया इसी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अब इसका एक प्रमोशन सोशल मीडिया पर होने लगा है। जी हां रणवीर सिंह मस्तीगिरी से आप सब वाकिफ है लेकिन इसबार उनके फैंस को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं आया।

दरअसल, पिछले दिनों मुम्बई हुए लैक्मे फैशन वीक 2019 के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अब रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कैसे रणवीर सिंह रैंप वॉक करने आए इस दौरान उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ का फेमस गाना ‘अपना टाइम आएगा’ बजा। जिसके जोश-जोश में रणवीर स्टेज से भीड़ पर कूद पड़े, जिसके चलते कई फैंस दब गए इसमें कुछ लड़कियों को चोट आई।

जिसके बाद सुबह अखबारों और ऑनलाइन मीडिया ने रणवीर को हैडलाइन बना दिया फिर क्या देखते-देखते रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। इसके बाद कई लोगों ने उनकी आलोचना की तो कई  फैंस उनके स्पोर्ट में भी उतरें जिसके बाद रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से मैसेज किया मैं आगे से इस बारें में ध्यान रखूंगा। आपके प्यार और कंसर्न के लिए थैक्यू।

 

 

View this post on Instagram

 

Baba and his crazy jump 😛😍😍😍😍👌👌❤️❤️❤️ #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अगर आपको लग रहा है मामला यही थम गया तो ऐसा नहीं, रणवीर की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह कह रहे हैं कि बगल में जेजे अस्पताल है, साला, आज रात इतना आवाज करो के वहां के सब मुर्दे जाग जाएं । बोले तो पुलिस आनी मांगती है इधर लेकिन फिकर नहीं करने का । तुम्हारे भाई का अभी वर्ल्ड है पुलिस में । बोले तो अपुन भी सिम्बा है बाबा ।”

बस फिर क्या, रणवीर का ऐसा कहना लोगों को पसंद नहीं आया । रणवीर की इस बात को लोग सोशल मीडिया पर गैरजिम्मेदार बता रहे हैं । लोगों का कहना है कि रणवीर अब आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।  आपको बता दें गली बॉय फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी । फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद रणवीर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:
Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया खास तरह का जूता, जानिए कीमत और खासियत
मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते: कांग्रेस नेता
न्यूजीलैंड में मैच खेलते हुए भारतीय गेंदबाज की हुई मौत, देखें तस्वीर
7 साल के बच्चे के आगे किया उसकी ही मां का बलात्कार, पढ़ें आपबीती
महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाने वाली हिंदू महासभा की पूजा पांडेय गिरफ्तार, देखें Video
PM मोदी के कारण की दोनों ने शादी लेकिन नहीं आए Acche Din, जानिए क्या है ये चर्चित मामला
UGC Net 2019: जून में इन तारीखों पर होगी परीक्षा, जानिए कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here