‘संजू’ का दूसरा गाना ‘कर हर मैदान फतेह’ हुआ रिलीज, रणबीर की एक्टिंग दीवाना बना देगी

0
272

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म का पोस्टर क्या, ट्रेलर और गाने सब लोगों को पसंद आ रहे हैं। अब इस फिल्म का दूसरा गाना कर हर मैदान फतेह रिलीज हुआ है। जो रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा है। इस गाने को सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है। म्यूजिक विक्रम मोन्ट्रोस का है, जबकि लिरिक्स शेखर अस्तित्व ने दिए।

‘संजू’ के दूसरे गाने में रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं। उनकी एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाए कम होगी। गाने की शुरुआत परेश रावल से होती है, जो संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में हैं। इसमें अभिनेता उन्हें अपनी ड्रग की लत के बारे में बताते हैं और पिता उन्हें इलाज के लिए विदेश भेजते हैं। रणबीर वीडियो में परेश से कहते हैं- पापा में ड्रग्स लेना नहीं चाहता… जवाब में परेश कहते हैं- सब ठीक हो जाएगा।

इस दौरान नरगिस की भूमिका निभा रही मनीषा कोइराला भी नजर आती है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका है।

इस फिल्म की रिलीजिंग में भले ही अभी समय हो लेकिन रणबीर कपूर की एक्टिंग और फिल्माकंन को देखते हुए लोगों से इंतजार नहीं हो रहा। फिल्म का सोशल मीडिया पर जीतना प्रचार हो रहा है उससे ज्यादा फिल्म की माउथ पब्लिसिटी हो रही है। बता दें, ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं