Shocking रातों-रात सैफ की लाडली सारा खान का बॉलीवुड करियर खत्म होने की कगार पर, बताई ये वजह

0
65

मुम्बई: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का अभी फिल्मी करियर शुरू ही हुआ है कि अब खबर आ रही है कि वह जल्द फिल्मों से बाहर कर दी जाएगी। दरअसल, खबर है कि सारा अली खान की की पीआर टीम की तरफ से फर्जी खबरें फैलाई जा रही।

इन फर्जी खबरों की वजह से बड़े-बड़े फिल्म निर्माताओं के स्टार्स और प्रोडक्शन की साख गिरने लगी है। अब निर्माता इस मामले को लेकर एसोसिएशन में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो सारा अली खान का करियर शुरू होने से पहले ही बंद हो जाएगा।

खबर है कि, सारा की पीआर टीम द्वारा अभिनेता विक्की कौशल की आगामी फिल्म ऊधम सिंह को लेकर अफवाह फैलाई है। वहीं कुछ ही हफ्ते पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ छोड़ने की अफवाह फैलाई थी। बताया जा रहा है पीआर टीम ने अंग्रेजी की दो वेबसाइट्स पर इस आशय की खबर प्रश्नवाचक चिन्ह के साथ खबर भी चलवा दी कि सारा ने दो बड़े स्टार्स की फिल्म छोड़ दी।

ये भी पढ़ें दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट से लेकर ये 11 बॉलीवुड स्टार्स जो नहीं है भारत के नागरिक

‘ऊधम सिंह’ फिल्म से जुड़े लोगों को कहना है कि ‘संजू’, ‘मनमर्जियां’ और ‘राजी’ के बाद ‘उरी’ जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले विकी कौशल की फिल्म छोड़ने की बात फैलाना मतलब सीधे सीधे विकी कौशल की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ब्रांड वैल्यू से खिलवाड़ करने जैसा है। शहीद ऊधम सिंह की बायोपिक का काम इन दिनों तेजी से चल रहा है। रिसर्च पूरी होने के बाद स्क्रिप्ट भी तय हो चुकी है। अब काम लोकेशन की तलाश का चल रहा है।

बॉलीवुड में मची सनसनी

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इस बात को लेकर सनसनी मच गई कि सारा अली खान ने आखिर विकी कौशल जैसे उभरते सितारे की फिल्म क्यों छोड़ दी? इस बारे में ‘ऊधम सिंह’ की बायोपिक बना रहे रॉनी लाहिरी कहते हैं, ‘अभी तक हमने इस फिल्म के लिए सिर्फ विकी कौशल का नाम फाइनल किया है। फिल्म की लोकेशन तय होने के बाद ही फिल्म की बाकी कास्टिंग पर काम होगा। ऐसे में किसी का इस तरह की खबरें फैलाना ठीक नहीं है क्योंकि हमने इस फिल्म के लिए किसी दूसरे कलाकार से हमने बात तक नहीं की है।‘

निर्माता गुस्से में-

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स काउंसिल के अध्यक्ष साजिद नाडियाडवाला भी अपनी फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर सारा अली खान की टीम की तरफ से फैलाई गई अफवाहों से परेशान रहे हैं। सारा की टीम ने इम्तियाज अली की फिल्म को लेकर भी ऐसी ही हरकत की थी और वहां कथित रूप से मंशा अपनी फीस बढ़वाने की थी। अब ये नया मामला सामने आ गया है। फिल्म निर्माताओं की संस्था की अगली बैठक में इस मामले पर चर्चा होने की जानकारी सूत्रों ने दी है।

ये भी पढ़ें:
चीन के 40 अरब डॉलर बने मसूद अजहर की संजीवनी बूटी, जानिए क्या है पैसों का खेल
अभिनंदन की तस्वीर लगाकर बोला पाकिस्तान-‘ऐसी चाय जो दुश्मन को भी दोस्त बना दे’
‘मरने पर कोई जुदा नहीं करेगा..’ लिखकर की आत्महत्या, जानिए क्या है मामला
युवा भारत का नौजवान कर्जदार

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here