बिगबॉस विनर और श्रीसंत की बहन को मिली एसिट अटैक की धमकी, देखें तस्वीरें

0
121

मुम्बई: ‘बिग बॉस 12’ की विनर बनने के बाद दीपिका कक्कड़ को एक शख्स ने एसिड अटैक की धमकी दी है। बताया जा रहा है ये श्रीसंत का फैन है और बिगबॉस श्री के नहीं जीतने पर काफी नाराज है। दीपिका को इस तरह की धमकी मिलने के बाद श्रीसंथ की पत्नी बीच बचाव में उतर आई हैं। भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है कि इस तरह के पोस्ट श्रीसंथ के फैंस कभी नहीं कर सकते।

भुवनेश्वरी ने ट्वीट किया – ‘श्रीसंथ के सभी फैंस..हम लोगों को कल पता चला कि दीपिका को एसिड अटैक की धमकी दी गई है। मैं आप लोगों से इतना कहना चाहती हूं कि मुझे और श्री को पूरा विश्वास है कि श्री के फैंस इस तरह की चीजें नहीं कर सकते। हम लोगों को आप पर पूरा भरोसा है। मुझे लगता है यह कोई और है जो श्री के फैन होने की बात कह रहा है।

भुवनेश्वरी ने इसके बाद एक और ट्वीट किया। भुवनेश्वरी ने लिखा – ‘कई तरह के भद्दे ट्वीट्स भी किए गए हैं हम इन्हें रोक तो नहीं सकते। कुछ लोग ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हम लोगों ने कुछ लोगों को इंटरव्यू देने के लिए मना कर दिया है। हम लोगों को श्री के फैंस पर पूरा भरोसा है।’ भुवनेश्वरी के इस ट्वीट के बाद ‘बिग बॉस सीजन 12’ की एक्स कंटेस्टेंट सुरभि राणा भी दीपिका के सपोर्ट में उतरीं।

उन्होंने भी मीडिया से कहा, जीत-हार किसी के हाथ में नहीं ये पूरा निर्णय फैंस का है लेकिन नतीजा आने के बाद स्वीकार करना भी जरूरी है। दीपिका को जो धमकियां मिल रही है गलत है। पुलिस को इसपर कड़ा एक्शन लेना चाहिए। आपको बता दें एसिट अटैक की धमकी देने के साथ इस ट्वीट में दीपिका कक्कड़ को न केवल मक्खी कहा गया बल्कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया गया।

इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए दीपिका कक्कड़ के फैन क्लब अकाउंट ने मुंबई पुलिस को इस बात की जानकारी देते हुए उन्हें टैग किया। दीपिका को जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया है वह अपने आपको श्रीसंथ का फैन बता रहा है। श्रीसंथ का फैन बताने वाले इस शख्स का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि श्रीसंत इन दिनों मुंबई में है और वह अपने बिगबॉस के साथियों के साथ पार्टियों का लुफ्त उठाते सोशल मीडिया पर नजर आते रहते हैं। इस दौरान वह अपनी बहन यानी दीपिका कक्कड़ से भी मिलने पहुंचे। इस दौरान श्री की पत्नी, उनकी बच्ची और दीपिका के पति शोएब भी मौजूद थे। बता दें श्रीसंत इन दिनों कलर्स के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं और फैंस जमकर उनको ट्रोल भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं