इस शख्स ने खोला ‘जूतों का अस्पताल’आनंद महिंद्रा हुए प्रभावित, देंगे ये बड़ा ईनाम

0
151

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। यूजर्स इस तस्वीर को अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं। दरअसल, इस तस्वीर को शेयर करने के वजह ये हैं कि इस तस्वीर में नजर आने वाले शख्स जूतों का डॉक्टर है। क्यों हुए ना हैरान। जी हां अबतक आपने जानवरों और इंसानों के डॉक्टरों को देखा होगा लेकिन हरियाणा का रहने वाला ये शख्स जख्मी जूतों का डॉ नरसी राम है।

आप इस खबर को भले ही हल्के में ले रहे हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस डॉक्टर से प्रभावित होकर उद्योगपति आनंद महिंद्रा इस शख्स के अस्पताल में पैसे लगाने तक को तैयार। अब आपको ज्यादा कन्फ्यूज नहीं करते और बताते हैं असल में माजरा क्या है।

दरअसल यह अस्पताल नहीं बल्कि एक दुकान का है। हरियाणा के जींद में पटियाला चौक पर एक मोची कई सालों से अपनी दुकान चला है। उन्होंने लोगों को आकर्षित करने के लिए एक खास तरह का पोस्टर लगाया है। जिसपर लिखा है जख्मी जूतों का अस्पताल। नीचे दुकान के मालिक का नाम लिखा है, डॉ नरसी राम। अस्पताल की तर्ज पर यह भी लिखा है कि ओपीडी सुबह 9 से दोपहर 1 बजे, लंच दोपहर 1 से 2 बजे और शाम 2 से 6 बजे तक अस्तपाल खुला रहेगा। इसके अलावा यह भी लिखा है कि यहां सभी जूते जर्मन तकनीक से ठीक किए जाते हैं।

नरसी के इसी दुकान की फोटो व्हाट्सएप के जरिए दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा को मिली, उन्होंने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि इस शख्स को तो आईआईएम की टीचिंग फैकल्टी में होना चाहिए। उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें दुकान का पता बताना शुरू किया।

इसके बाद आनंद ने अपने दूसरे ट्वीट में इस जख्मी जूतों के अस्पताल में पैसे लगाने की बात कही। अब ये बात कितनी सच साबित होगी ये तो पता नहीं लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिली जानकारी में बताया गया है कि आनंद इस शख्स को अपनी कंपनी के महिंद्रा टैक्टर पर बैठाकर पूरे गांव की सैर करवाई। ये ही नहीं इस प्रोत्साहन के बाद डॉ नरसी राम की दुकान काफी चर्चा में आ गई है।

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )