अभिनंदन की मूछों के बाद, सर्जिकल स्ट्राइक-2 पर तैयार साड़ी बनी नया फैशन, देखें Video

0
125

लाइफस्टाइल डेस्क: भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों पर एयरस्ट्राइक कर सभी भारतीयों का दिल जीतने के साथ पुलवामा हमले में 40 शहीद जवानों का भी बदला लिया। इस खुशी को हर भारतीय अपने अंदाज में मना रहा है।

लेकिन, इस बीच सोशल मीडिया पर एक और शब्द ट्रेंड कर रहा है और उसका नाम है सर्जिकल स्ट्राइक साड़ी। इस नये फैशन नाम को सुनकर आपको भी भारतीय होने का गर्व महसूस होगा। दरअसल, सूरत के एक साड़ी व्यापार ने #Surgicalstrike2 के महज चार घंटे बाद ही एक ऐसी साड़ी तैयार कर दी, जिसके बारे में पता चलते ही खरीदने वालों की लंबी लाइन लग गई। यहीं नहीं इस साड़ी की लगभग 2000 से ज्यादा ऑर्डर भी मिल चुके हैं।

इस साड़ी को सर्जिकल स्ट्राइक के बीच बनाया गया है। 6 मीटर की साड़ी पर पूरी  सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी बयां की गई है। साड़ी के ऊपर प्रधानमंत्री मोदी जी से लेकर भारतीय जवान, मिराज 2000 (Mirage 2000) और फाइटर  छपे हुए हैं। जिसे देखते ही आपके अंदर जोश आ जाएगा।

आपको बता दें इस साड़ी का वीडियों सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। जिसमें इस साड़ी के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। इस साड़ी को खरीदने का जोश भारतीय में खुलकर नजर आ रहा है। आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं, देश में हुई नोटबंदी या फिर पीएममोदी के प्रधानमंत्री चुनने जाने की खुशी में कई बार गुजरात व्यापारी ऐसी साड़ी निकालते हैं। सिर्फ साड़ी की बात क्यों करें अभिनंदन वर्धमान के भारत लौटने के बाद से उनकी मूछें फैशन ट्रेंड बन चुकी है। हर कोई उनकी तरह मूछें रख रहा है।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:
भारतीय नौसेना में निकली 10वीं पास वालों के लिए बंपर भर्तियां, सैलरी 56900 रूपये
पाकिस्तानी ऑफर, भारत में अफवाह फैलाओं और पाओ 25 लाख रूपये
असंवेदनशील बिहार की तस्वीर, लोगों ने अस्पताल पहुंचाने के बजाय कटे पैर समेत ट्रेन में चढ़ाया
अमित शाह का दावा- पाक के बालाकोट में जैश के 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए


ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं