NickYankaWedding: जानिए क्यों अपनी शादी में हजारों पटाखें फोड़कर बुरी फंसी प्रिंयका चोपड़ा

0
50

मुम्बई: दीपिका-रणवीर की निजी जिंदगी से अभी फुर्सत भी नहीं मिली थी कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरों से सोशल मीडिया सज उठा। जबतक बात शादी की रस्मों और रंग-बिरंगी तस्वीरों का था प्रिंयका के फैंस ने खूब लाइक और शेयर किया। लेकिन 1 दिसम्बर की रात को खुले आसमान में ऐसा क्या हुआ कि प्रियंका चोपड़ा के लिए जो फैंस के दिल में प्यार था वो सब धुंआ-धुंआ हो गया।

जैसा कि आपको मालूम है 1 दिसम्बर को प्रिंयका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से राजस्थान के जोधपुर शहर के उम्मेद भवन में ईसान धर्म से शादी कर ली। शादी के बाद उम्मेद भवन में हजारों पटाखों की शानदार आतिशबाजी की गई। जिसके बाद लोगों ने प्रियंका-निक को शादी की बधाई देने के बजाए प्रिंयका चोपड़ा को अभ्रद गालियों के साथ ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जब हमने मामले की पड़ताल की तो जाना कि कुछ दिन पहले यानी की दीवाली के पास प्रियंका चोपड़ा का एक एड खूब चर्चा में आया था। जिस एड में वह ये बता रही थी कि उन्हें बचपन से अस्थमा है। उन्हें धूल-मिट्टी, प्रदूषण से काफी परेशान होती है।

इतना ही नहीं प्रियंका ने वीडियो में कहा, प्लीज़ मेरी सांसें बेरोक रखिए। दिवाली पे पटाखे स्किप कीजिए। दिवाली को रोशनी, लड्डू और प्रेम का त्योहार बनाइए न कि प्रदूषण का। पटाखों का इस्तेमाल कम कीजिए, जिससे कि आप सब, मेरी तरह अस्थमा के रोगी और सारे जानवर। हर कोई त्योहार का आनंद ले सके। दिवाली की शुभकामनाएं।

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग का शिकार-
अब तो आप समझ गए होंगे कि प्रियंका चोपड़ा क्यों सोशल मीडिया पर अपने ही फैंस का शिकार हो गई। जी बिल्कुल सही। यूजर्स ने प्रियंका के मीम्स और वीडियो के साथ लिखा कि जब ऐसा ड्रामा करना था तो लोगों के सामने इतना दिखावा क्यों करते हैं।

ये भी पढ़ें: NickYankaWedding: जानें, प्रियंका-निक की शादी में क्या- क्या होने जा रहा है खास

वहीं अन्य ने लिखा- खुद की शादी में हजारों पटाखें स्वाह कर दिए और दीवाली पर हमें ज्ञान दे रही थी। नौंटकी। इसी तरह कई यूजर्स ने प्रिंयका के लिए अभ्रद भाषा का भी प्रयोग किया। ऐसा नहीं है सभी ने प्रियंका का विरोध किया हो इसमें कुछ लोगों ने प्रियंका का स्पोर्ट किया और कहा, ये शादी है और प्रियंका की इसमें कोई गलती नहीं बल्कि ये तो मैनजमेंट की गलती है।


खैर, जो भी हो लेकिन इन स्टार्स को इतना तो समझना चाहिए कि वह एक पब्लिकफिगर है अगर जरा सी चूक की तो ये पब्लिक आपको नहीं छोड़ेगी। इसलिए वही बोलिए जिसपर आम अमल कर सकें। सिर्फ हमदर्दी और पैसों के लिए किसी की भावनाओं के साथ खिलावाड़ न करें। जाते-जाते प्रियंका और निक को शादी की शुभकामनाएं।

कब होगी हिंदू रीति-रिवाज से शादी-
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी ईसाई धर्म के अनुसार 1 दिसंबर को हो चुकी है। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें प्रिंयका का संगीत और क्रिकेटमैच होता नजर आ रहा है। खैर, अभी तक कोई खबर नहीं है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि हिंदू रीति-रिवाज से प्रिंयका-निक जल्द बंधने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, शादी से जुड़ी किसी भी खबर को मीडिया या सोशल मीडिया पर डालने से मना किया हुआ। खबर है कि प्रिंयका का कन्यादान उनके चाचा-चाची यानी परिणीति चोपड़ा के माता-पिता करेंगे। क्योंकि प्रिंयका के पिता इस दुनिया में नहीं है।

राजस्थान चुनाव से जुड़ी विशेष कवरेज देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक भी कर सकते हैं। चैनल देखने के लिए Panchdoot पर किल्क करें।

 भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं