VIDEO: दहेज के लिए पत्नी को रस्सी से लटका कर बेरहमी से पीटता रहा ये हैवान पति

0
210

यूपी: महिलाओं और बच्चियों पर अपराध के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। कभी कठुआ, उन्नाव सूरत जैसी रेप घटनाएं दिल दहला देती हैं तो कभी महिलाओं पर हुई घरेलू हिंसा। अब एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का है।

जहां एक पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पिटाई करने के बाद, उसके हाथ बांधकर उसे घंटों तक लटका दिया। पति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर पत्नी के भाई को भेजा और डिमांड की जबतक वह उसे 50 हजार रूपये लाकर नहीं देते वह हर रोज इस तरह की हरकत करता रहेगा।

जानकारी के मुताबिक, जब लड़की के घरवालों को ये वीडियो मिला तो वह उसके ससुराल पहुंचे और वहां उनकी बेटी बेहोशी की हालत में मिली। जबकि उसका पति और ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए थे। बेहोश रुचि को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि प्रतिभा के शरीर पर बेल्ट या डंडों से मारने के कई निशान थे। फिलहाल उसकी हालात स्थिर बताई जा रही है।

मामला सुर्खियों में आने के बाद इस पूरी घटना का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल कर दिया है। जिसके बाद हर कोई इसकी आलोचना कर रहा है। लोगों को कहना हैै इस हैवान की जगह धरती में नहीं है। वहीं रूचि ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि उसकी शादी को 4 साल हो चुके हैं और चार सालों से उसका पति मार-पीट करने के साथ दूसरी शादी की भी धमकी देता था।  फिलहाल यूपी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी कर दी है।

देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )