सेफ ड्राइविंग के लिए गुजरात पुलिस ने ऐसे लिया प्रिया प्रकाश के स्टाइल का सहारा, देखें तस्वीर

0
313
गुजरात: वायरल गर्ल के नाम से मशहूर हुई प्रि‍या वॉरियर इन दिनों फिर से चर्चा में आ गई है। दरअसल उनका विंक स्टाइल अब पुलिस के एक खास मकसद में मददगार साबित हो रहा है। गुजरात के वडोदरा शहर की पुलिस ने सोशल मीडिया पर सेफ ड्राइविंग कैंपने के चलते एक मजेदार मैसेज शेयर किया है। इस कैंपेन के लिए वडोदरा पुलिस ने वायरल गर्ल प्रिया वॉरियर के विंक स्टाइल का इस्तेमाल किया है।
प्रिया वॉरियर के तस्वीर के साथ तैयार किए गए इस क्रिएटिव कैंपेन की खूब चर्चा हो रही है। वडोदरा शहर की पुलिस ने यंगस्टर्स को ध्यान में रखते हुए सावधानी से ड्राइविंग करने के संदेश को इस क्रिएटिव अंदाज में तैयार कि‍या है। सिटी पुलिस ने सोशल मीडिया पर प्रिया वॉरियर के विंक के साथ एक पोस्टर जारी किया जिसमें लिखा गया-‘पलक झपकते ही दुर्घटना हो सकती है।’ सावधानी से बौर बिना किसी अड़चन से वाहन चलाएं।’

ऐसा पहली बार नहीं है जब युवा वर्ग तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए पुलिस सोशल मीडिया पर इस तरह के अभि‍यान चला रही है। पुलिस इससे पहले भी युवा दर्शकों तक पहुंचने के लिए ट्विटर और फेसबुक का उपयोग कर चुकी है।

मुंबई पुलिस और बेंगलुरु पुलिस द्वारा सोशल मीडि‍या पर इसी तरह की पहल के बाद वड़ोदरा पुलिस ने युवाओं तक संदेश पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी बढ़ा दी है। इस शहर की पुलिस के कई अभियान पिछले कई दिनों में वायरल हो गये हैं जिनमें शराब पीकर ड्राइविंग, साइबर अपराध, महिलाओं की सुरक्षा आदि शामिल हैं।

अगर आप भूल गए है तो बता दें प्रिया प्रकाश साउथ फिल्मों की हीरोइन है। जिनका हाल के दिनों में आंख मारते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसकों अब तक सबसे ज्यादा बार देखा वीडियो माना जा रहा है। प्रिया प्रकाश के इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग इस कदर लगा दी की। प्रिया रातों-रात जाना-माना चेहरा बन गई। उनके फॉलोवर्स की संख्या किसी सुपरस्टार्स से कम नहीं। कुछ दिन पहले ही प्रिया के पिता ने खुलासा किया था कि प्रिया बिना सिम वाला फोन ऑपरेट करती है वो भी केवल WIFI सुविधा होने पर इंटरनेट का इस्तेमाल करती है।

ये भी पढ़ें-

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें