फिल्म इंडस्ट्री ने खोई मां, जानी-मानी अभिनेत्री रीता भादुड़ी का निधन

0
131

जानी-मानी अभिनेत्री रीता भादुड़ी का 62 साल की उम्र में सोमवार रात मुम्बई निधन हो गया। वे कई दिनों से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं। उन्होंने करीब 70 फिल्मों और 20 से ज्यादा धारावाहिकों में काम किया था। फिलहाल वे स्टार भारत चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक निमकी मुखिया में दादी के किरदार में नजर आ रही थीं।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, रीता का हर दूसरे दिन डायलिसिस करना पड़ता था। बीते 10 दिनों से वे वेंटलेटर पर थीं। उनकी विरासत, हीरो नंबर वन, रंग और दलाल समेत कई फिल्में काफी चर्चित रहीं। साराभाई वर्सेस साराभाई, कुमकुम और अमानत धारावाहिक में यादगार भूमिकाएं निभाईं। रीता का अंतिम संस्कार अंधेरी के पारसीवाड़ा में आज दोपहर 12 बजे किया जाएगा।

reeta

कुछ दिन पहले कहीं थी ये बात-
निधन से कुछ महीने पहले रीता ने कहा था कि, ‘बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों के डर से क्या काम करना छोड़ दें. मुझे काम करना और व्यस्त रहना पसंद है. मुझे हर समय अपने खराब हालत के बारे में सोचना पसंद नहीं, इसलिए मैं खुद को व्यस्त रखती हूं.’

फिल्म इंडस्ट्री ने खोई मां-
अभिनेता शिशिर मिश्रा ने फेसबुक पर अंतिम यात्रा के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘हम बड़े ही दु:खी मन से आपको बताना चाहते हैं कि रीता भादुड़ी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. उनका अंतिम संस्कार 17 जुलाई को को 12 बजे अंधेरी ईस्ट के चकाला के पारसीवाड़ा रोड स्थित क्रीमेशन ग्राउंड में होगा. ये बहुत ही दु:खद है…हमने एक बहुत अच्छा इंसान खो दिया है…वो मां जो सबकी थीं…हम आपको बहुत याद करेंगे मां…’।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं