9 साल बाद बॉलीवुड में ‘बेवफा ब्यूटी’ बनकर लौटीं उर्मिला मातोंडकर, देखें VIDEO

0
368

मुम्बई: 90 के दशक में दिलों पर राज करने वाली सुपरस्टार एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार है। इस खबर की जानकारी खुद उर्मिला ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर दी है। उर्मिला ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की थी।

दरअसल, इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ से उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड में कमबैक कर रही है। इस फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘बेवफा ब्यूटी’ में उर्मिला ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। मेकर्स ने फिल्म के इस गाने का टीजर ट्विटर पर शेयर किया। बताया गया कि फिल्म का ये गाना शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने जानकारी दी है यह आइटम सॉग्स उर्मिला के लिए स्पेशल तैयार किया है।

urmila-matondkar

बता दें फिल्म के ‘बेवफा ब्यूटी’ को संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है जबकि पवनी पांडे ने गाना गया है। इस वीडियो को अब 488,614 व्यूज मिल चुके हैं। उर्मिला को फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने गाने के कमेंट बॉक्स में लिखा भी है कि उनकी सुंदरता अभी भी बरकरार है। उनका स्क्रीन पर आना छम्मा-छम्मा की याद दिलाता है।

9 साल बाद बॉलीवुड में लौटीं उर्मिला

उर्मिला आखिरी बार 2008 में हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘कर्ज’ में नजर आई थीं। इसके बाद भले ही उर्मिला छोटे पर्दे पर टीवी शोज करती हुईं नजर आईं लेकिन उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया। अब करीब 9 साल के बाद उर्मिला फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के इस गाने से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म के इस स्पेशल डांस सॉन्ग में उर्मिला अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं।

670754-urmila-song

आपको बताते चले कि हाल ही में रिवील किया गया कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। ऐसे में वो अब इलाज करवाने के लिए लंदन गए हुए हैं। ऐसे में अब इसके निर्देशक अभिनय देओ ने बताया कि इस फिल्म की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। ये फिल्म 6 अप्रैल, 2018 को रिलीज हो रही है।

देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें