मंच पर चल रहा था भाषण, बगल में सोते दिखे राज्य के मुख्यमंत्री, देखें VIDEO

0
75

सोशल मीडिया से: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के वोटिंग के लिए 15 दिन का समय बचा है। ऐसे में लगातार सभी पार्टियों के नेता रैलियों में व्यस्त नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें मंच पर राज्य के सीएम सिद्धारमैया सोते नजर आ रहे हैं।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पार्टी के प्रचार के लिए कलबुर्गी पहुंचे। जहां उन्होंने रैली के दौरान लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बगल में बैठ सिद्धारमैया मंच पर सोते दिखे। जिसका अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर पार्टी के तमाम नेता दिन-रात चुनावी रैलियां कर रहे हैं और इस दौरान भीषण गर्मी में कई-कई किलोमीटर का सफर भी तय करते हैं। मंच पर पार्टी का कोई नेता भाषण दे रहा है लेकिन सिद्धारमैया उस दौरान झपकी ले रहे हैं, हालांकि बीच में उनकी नींद टूटी और फिर से भाषण सुनने लगे।

रविवार को कांग्रेस पार्टी की ‘जन-आक्रोश रैली’ का आयोजन भी किया था, जहां केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला किया गया। कांग्रेस को सिद्धारमैया की अगुवाई में फिर से सत्ता में आने का पूरा भरोसा है और तमाम ओपिनियन पोल भी कांग्रेस को सबसे बड़ी पार्टी ही बता रहे हैं। सीएम होने के नाते सिद्धारमैया के सामने सत्ता बचाने की चुनौती है। विपक्षी दल भी सिद्धारमैया सरकार पर लगातार हमलावर है।

बीते दिनों एक रैली के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सिद्धारमैया पर निजी हमले भी किए और उनपर 40 लाख की घड़ी पहनने का आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी इतनी महंगी घड़ी नहीं पहन सकता और सिद्धारमैया ने राज्य में भ्रष्टाचार के दम पर इतनी संपत्ति कमाई है।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें: 

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें )