Watch: वरूण धवन की उलझी लव-स्टोरी के साथ रिलीज हुआ ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर

0
252

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की आगामी फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म ट्रेलर आसानी से नहीं समझ आएगा। इस ट्रेलर में कहीं लगता है कि ये एक बीमारी पर बनीं फिल्म है तो कभी लगता है किसी लव स्टोरी को लेकर। सच कहे तो वरूण धवन को देखकर श्रीदेवी की सदमा मूवी भी याद आती है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि ट्रेलर को देखने के बाद आप खुद को उलझा हुआ सा महसूस करेंगे।

 ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह एक लव-स्टोरी न होकर, प्यार के बारे में एक कहानी है। फिल्म में फीमेल स्टार 20 साल की मॉडल बनिता संधू है। ट्रेलर में वरुण और बनिता दोनों ही होटल में काम करते दिख रहे हैं। एक सीन में वरुण मक्खी-मच्छर मारते हुए भी नजर आ रहे हैं।  इस फिल्म के ट्रेलर को जारी करने के 15 मिनट बाद ही 1,342 लाइक कर चुके हैं। वहीं ट्रेलर को 4000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

ट्रेलर में वरुण और बनिता के बीच कोई लव अफेयर नहीं दिखाया गया है, लेकिन ट्रेलर से साफ है कि एक ऐसी घटना घटती है जिसके बाद बनिता किसी बिमारी की चपेट में आकर आईसीयू में भर्ती हो जाती है। बनिता के साथ हुए इस हादसा से वरुण उनके बेहद करीब आ जाते हैं। हालांकि फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको 13 अप्रैल को सिनेमाघरों की तरफ रूख करना होगा।

इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली के फाइव स्टार होटल में हुई है। इस फिल्म के अब तक दो पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। पहले पोस्टर में वरुण दिखाई दिए थे।

पोस्टर में वरुण गहरी सोच में आसमान की तरफ देख रहे हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में वरुण और बनिता दोनों एक्टर्स हरियाली के बीच बैठे नजर आ रहे हैं। फिल्म अक्टूबर राइजिंग सन फिल्म एंड कीनो वर्क के प्रोडक्शन में बनी है। फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है।

देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें:

 रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें)