दमदार है मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर,दिल छू लेगी 8 साल के बच्चे की कहानी

0
104

मुम्बई: पिछले काफी समय से विवादों में चल रही फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2.30 मिनट का यह ट्रेलर काफी दमदार है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म खुले में शौच और सैनिटेशन जैसे बड़े मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है।

8 साल का एक लड़का कन्हैया अपनी मां के साथ मुंबई की स्लम में रहता है। लेकिन उनकी जिंदगी तब बदल जाती है जब खुले में शौच के लिए जाने पर उसकी मां सरगम के साथ रेप हो जाता है। इसके बाद कनु मां के लिए शौचालय बनवाने प्राइम मिनिस्टर को खत लिखता है और पूछता है- आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता। फिल्म के कुछ बेहतरीन संवाद आपके दिल को छू लेंगे।

इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में आपको नेशनल अवॉर्ड विनिंग ऐक्ट्रेस अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अलबिजूरी और नचिकेत पूर्णपत्रे दिखाई देंगे। यह फिल्म 15 मार्च 2019 को रिलीज होगी। आपको बता दें, पिछले महीने राइटर मनोज मेढ़ता ने फिल्म में क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद ये मामला बॉम्बे हाईकोर्ट तक पहुंचा। मनोज का आरोप था कि फिल्म में उनका नाम बतौर स्क्रीन राइटर नहीं दिया जा गया जबकि स्टोरी और स्क्रीनप्ले उनका है। गौरतलब है कि फिल्म की स्क्रीनिंग रोम फिल्म फेस्टिवल में कर दी गई है।

देखें ट्रेलर:

ये भी पढ़ें:
Promise Day: इन 8 खूबसूरत मैसेज से बनाए पार्टनर का दिन खास
इंटरनेट सेंसेशन बना ‘पूरा बहुमत आएगा… 2014 में भी आया था… 2019 में भी आएगा’, देखें Video
PM मोदी के बाद राहुल गांधी के जीवन पर बनी फिल्म का टीजर Out, देखें Video
पूरे गांव में एक भी मर्द नहीं, फिर भी महिलाएं होती हैं गर्भवती, कारण जानकर हो जाएंगे पागल

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here