Watch: इस पाकिस्तानी रिपोर्टर की रिपोर्टिंग देख पक्का आप चांद नवाब को भूल जाएंगे

0
265

सोशल मीडिया: पाकिस्तान का रिपोर्टर चांद नवाब क्या आपको याद है। हां वही जिसने ईद के मौके पर रेलवे स्टेशन से रिपोर्टिंग की थी और जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। इतना की सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चांद नवाब का किरदार अदा किया था।

चांद नवाब का ये वीडियो इतना वायरल हुआ था कि जो इससे देखता वो अपनी हंसी नहीं रोक पाया। वैसे पड़ोसी मुल्कों में ऐसे चांद नवाबों की कोई कमी नहीं है। हम ऐसा क्यों कह रहे हैं वो आपको ये वीडियो देखकर मालूम चल जाएगा।दरअसल पाकिस्तान के एक रिपोर्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिपोर्टर भारी बारिश में लाइव रिपोर्टिंग करता हुआ नजर आ रहा है और इसके लिए उसने रंग-बिरंगे बाथटब का प्रयोग किया।

वीडियो में दिख रहा रिपोर्टर पाकिस्तानी चैनल दुनिया न्यूज का है। पाकिस्तानी रिपोर्टर वीडियो में कह रहा है कि लाहौर में जगह-जगह पानी खड़ा है। साथ ही उन्होंने जल और स्वच्छता एजेंसी (Wasa) के लिए कहा- ‘ये लोग भी पानी नहीं निकाल पा रहे हैं।’ पाकिस्तान में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिपोर्टर तंज कसते हुए भारी बारिश का मजा लेने को कह रहा है।

बता दें कि ये वीडियो शुक्रवार को अपलोड किया गया था। पाकिस्तानी रिपोर्टर जिस अंदाज में जल भराव की रिपोर्टिंग कर रहा है वहां के लोग उसे खूब पसंद कर रहे हैं। सिर्फ फेसबुक पर इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को 5 लाख व्यूज और हजार से ज्यादा कमेंट्स भी इस पर हो चुके हैं। इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

गौरतलब है कि लाहौर में पिछले दो दिनों से हो रही भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। सड़कों पर पानी का जमाव होने से शहरवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। खबर तो 14 लोगों के मारे जाने की भी है।

देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं