तंज कसते-कसते आतंकी मसूद को ‘अजहर जी’ बोल गए राहुल गांधी, शुरू हुईं ट्रोलिंग, देखें Video

0
86

पुलवामा हमले पर मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद निशाने पर आ गए। दरअसल, दिल्ली में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहकर संबोधित किया, जिसके तुंरत बाद बीजेपी ने इस बयान को अपने ट्विटर पेज पर शेयर कर दिया और थोड़ी देर बाद राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लग गया।

दरअसल एनएसए अजीत डोभाल पर तंज कसने के दौरान राहुल गांधी ने कहा, ‘पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 से 45 जवान शहीद हो गए थे। सीआरपीएफ बस पर किसने बम फोड़ा? जैश-ए-मोहम्मद…मसूद अजहर ने… आपको याद होगा ना? यह वही मसूद अजहर है, जिसे 56 इंच वालों की तब की सरकार ने एयरक्राफ्ट में मसूद अजहर जी के साथ बैठकर अजीत डोभाल कंधार में हवाले करके आ गए थे।’

गौरतलब है बीते दिनों जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आंतकी ओसामा बिन लादेन को एक ट्वीट में ओसामा जी कह दिया था, उस पर भी काफी हंगामा हुआ था। दिग्विजय सिंह ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने ओसामा जी व्यंग्य के तौर पर कहा था। खैर जो भी राहुल गांधी जहां पीएम मोदी को घेरने की कोशिश कर रहे थे फिलहाल अभी के लिए वह लोगों के निशाने पर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:
भारत ने किया पाकिस्तान पर अब जलप्रहार, रोका इन तीन मुख्य नदियों का पानी
देखिए तस्वीरें: अंबानी के बेटे की शादी में कौन-कौन पहुंचा?
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी
VIDEO: बुमराह ने आखिरी गेंद पर मारा ऐसा छक्का, विराट कोहली सहित झूमा पूरा भारत

Surf Excel की इस शानदर ऐड पर क्यों भड़का सोशल मीडिया, देखें Video
देश में आज से आचार संहिता लागू, 23 मई को लोकसभा चुनावों के आएंगे नतीजे

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here