वो बातें जो ‘आई लव यू’ कहने से भी ज्यादा रोमांटिक हैं…

0
142

लाइफस्टाइल डेस्क: जब आप एक रिलेशनशिप में होते कई बार लव यू, या कई ऐसी चीजें करते है जो हर कपल अपने रिश्ते में करता है लेकिन कुछ समय बाद ये सब चीजें बोरिंग लगने लगती है। आपको अपने रिश्ते में कुछ नया नजर नहीं आता। ऐसे में कई रिश्ते टूट जाते हैं या फिर कुछ अपनी समझदारी से चला भी लेते है। लेकिन आपको नहीं लगता प्यार के इजहार में थोड़ा बदलाव होते रहना चाहिए इससे रिश्ते में ताजगी बनी रहती है और रिश्ता नया सा रहता है। अगर आप भी रिलेशनशिप में है और अपने बोरिंग होते रिश्ते में नयापन लाना चाहते हैं तो इन टिप्स को फॉलो करे।

मेरा प्यार तुम्हारे लिए हर दिन बढ़ता है
जब आप अपने साथी से बताते हैं कि आप उनसे प्यार करते हैं तो ये अच्छा तरीका हैं लेकिन इससे भी बेहतर है कि आप उनसे कहें, कि आपका प्यार उनके लिए हर रोज बढ़ रहा है। इससे पता चलता है कि आप इस रिश्ते में हमेशा रहना चाहते हैं।

हम साथ में खुश है-
हर किसी को अपना साथी परफेक्ट चाहिए होता है और हर वो चीज जो उनसे जुड़ी होती है। तो इससे बेहतर और रोमांटिक बात बोलने के लिए नहीं होगी कि आप अपने पार्टनर से कहें कि वो आपके साथ परफेक्ट हैं।
love 1

अपनी खुशियों का एक-दूसरे को क्रेडिट दें-
ऐसे लोग मिलना मुश्किल होते हैं जो आपकी मुस्कुराहट का कारण बनते हैं। ऐसे में अगर आप अपने साथी से बताते हैं कि वो ही एक इंसान हैं जिनके कारण आपके चेहरे पर मुस्कान आती हैं, तो इससे अच्छा कॉम्प्लीमेंट कुछ नहीं होगा।

दोनो ही अपने मन की बातें बताएं-
किसी भी रिश्ते में फिजिकल इंटिमेसी होना जरुरी है। जब आप एक रिश्ते में लंबे समय से होते हैं तो आप दोनों एक दूसरे की संगत को पसंद करने लगते हैं। इसलिए अगर आप उन्हें बताते हैं कि आपके मन उनके साथ अच्छी तरह से मिल पाता है तो उन्हें अच्छा लगेगा।
love 2

भरोसा दिलाएं-
हम सभी की जिंदगी में ऐसा कोई इंसान होता है जिससे हम तब भी बात कर सकते हैं, जब हम बुरे मूड में हैं। इसलिए उन्हें बताएं कि अगर वो आपके साथ हैं तो आपको और किसी की जरुरत नहीं है। इससे उन्हें पता चलेगा कि आपकी जिंदगी में उनकी अहमियत क्या है।

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी करें