इस गलती की वजह से पेट में खिसक गए महिला के स्तन, देखिए Video

0
185

कभी-कभी कुछ घटनाएं इतनी अजीब होती है कि उनपर यकीन ही नहीं पाता। यहां भी आज आपको ऐसी ही अजीबोगरीब खबर बताने जा रहे हैं। दरअसल महिलाएं आजकल खुद को खूबसूरत बनाए रखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का काफी इस्तेमाल करती है।

लड़कियां अपने शरीर में प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से कई तरह के बदलाव करवाती हैं लेकिन यहां इस महिला के लिए सर्जरी करवाना इतना मंहगा पकड़ गया जिसकी उम्मीद ना डॉक्टर ने की होगी और ना खुद महिला ने। जानकारी के मुताबिक, चीन में महिलाएं अक्सर अपने स्तनों को बड़ा करने के लिए  ‘अमेजिंग जेल’ को अपने ब्रेस्ट में इंजेक्ट कराती है।

इस जेल की सहायता से महिलाओं के स्तन बड़े हो जाते है। चीन की ही एक महिला ने ‘अमेजिंग जेल’ का इस्तेमाल किया, जो उसे भारी पड़ गया। शुरुआत में जब उसने अमेजिंग जेल का इस्तेमाल किया, तो सब ठीक था लेकिन संबंध बनाने के समय उसके ब्रेस्ट अजीब नजर आने लगे।

डॉक्टरों के अनुसार कुछ समय पहले उस लड़की ने अपने स्तन की सर्जरी कराई थी सर्जरी के दौरान लड़की के स्तन काफी छोटे थे, और उसका पेट फैला हुआ था। लड़की के शरीर में कुछ बदलाव होने के बाद जैल लीक होने लगा। जिसकी वजह से महिला के स्तन खिसकर उसके पेट में आ गए। इस घटना की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा और तस्वीरें शेयर हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंबे ऑपरेशन के बाद लड़की के पेट से जैल को निकाला जा सका। गौरतलब है कि चीन में इस जैल को 10 सालों से बैन किया हुआ है। इसके बावजूद महिलाएं इस ‘अमेजिंग जैल’ का इस्तेमाल करती है।

देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:

रूचि के अनुसार खबरें पढ़ने के लिए यहां किल्क कीजिए