Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया खास तरह का जूता, जानिए कीमत और खासियत

0
94

टेक डेस्क: Xiaomi ने भारत में स्मार्टफोन बाजार के साथ-साथ स्पोर्ट्स जूतों का बाजार भी खोलने जा रही है। जी हां शाओमी ने भारत में Mi Men’s Sports Shoes 2 को लॉन्च कर दिया है। Xiaomi Mi Men’s Sports Shoes 2 की कीमत भारत में 2,999 रुपये रखी गई है।

कंपनी ने लॉन्चिंग के दौरान बताया कि शुरुआती ग्राहकों को इसे 500 रुपये की छूट के साथ 2,499 रुपये में सेल किया जाएगा। ये स्पोर्ट्स शू शाओमी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर 6 फरवरी, 2019 से ही मौजूद होगा और इसकी शिपिंग भारत में 15 मार्च से शुरू होगी।

ये है खास बात
इस नए स्पोर्ट्स शू में 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। साथ ही इसका फिशबोन स्ट्रक्चर अचानक आई मोच के खिलाफ सपोर्ट देता है। ये 5 अलग-अलग मटेरियल से मिल कर बना है, इसलिए ये शॉक-एब्जॉर्बेंट, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिस्टेंट है। इसका 10-फिशबोन स्ट्रक्चर एक्सिडेंटल स्प्रेन के खिलाफ सपोर्ट देते हुए आरामदायक कूशनिंग देगा। शाओमी अपने स्मार्टफोन की तरह जूते में भी कई कलर ऑप्शन दिए हैं। जिसमें  ब्लैक, डार्क ग्रे और ब्लू कलर है।

शाओमी के इस नए स्पोर्ट्स शू को ब्रिदेबल और वॉशेबल मेश फैब्रिक से तैयार किया गया है, जिससे इसे आसानी से धोया जा सकता है। इस शू का डिजाइन इस तरह से तैयार किया गया है, जिससे ज्यादा ग्रिप मिल सके। साथ ही ये स्पोर्ट्स शू यूनि-बॉडी सस्पेंशन बैलेंसिंगल पैच के साथ आएगा। आपको बता दें शाओमी ने अपनी वेबसाइट पर Sports Shoes 2 के लिए क्राउडफंडिंग शुरू की है।

ये भी पढ़ें:
मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते: कांग्रेस नेता
न्यूजीलैंड में मैच खेलते हुए भारतीय गेंदबाज की हुई मौत, देखें तस्वीर
7 साल के बच्चे के आगे किया उसकी ही मां का बलात्कार, पढ़ें आपबीती
महात्मा गांधी के पुतले पर गोलियां चलाने वाली हिंदू महासभा की पूजा पांडेय गिरफ्तार, देखें Video
PM मोदी के कारण की दोनों ने शादी लेकिन नहीं आए Acche Din, जानिए क्या है ये चर्चित मामला
UGC Net 2019: जून में इन तारीखों पर होगी परीक्षा, जानिए कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here