गैंगरेप करने के बाद चाचा और भाइयों ने गला घोंटा, फिर काट डाला सिर

1
91

मध्यप्रदेश के सागर जिले की बंडा तहसील में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, चाचा और भाईयों ने मिलकर मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया इसके बाद में सिर काटकर उसकी हत्या कर दी।

रिश्तों को तार-तार करती इस घटना पर एसपी अमित सांघी ने बताया कि 14 मार्च को सूचना मिली थी कि एक खेत में नाबालिग की सिर कटी लाश बरामद हुई है। क्योंकि मामला जघन्य था इसलिए गहराई से तफ्तीश की गई। मामले में मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई तो उनके बयानों में असमानता पाई गई।

इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो जो पता चला कि बारह साल की नाबालिग के साथ उसी के भाइयों ने चाचा के साथ मिलकर चाचा के ही घर में सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद जब मासूम ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस की गिरफ्त से अब तक दूर वारदात के मुख्य आरोपी रामदास अहिरवार पर 25000 का इनाम घोषित किया गया है। जबकि चाचा बंसीलाल, चाची सुशीला, भाई ब्रजेश और एक नाबालिग भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना के पीछे कारण अभी तक स्पष्ट्र नहीं हो पाए हैं। पहली नजर में घटना को देखते हुए पारावारिक कलक के भी सकेंत मिल रहे हैं। लेकिन अभी पुलिस ने किसी भी तरह का बयान इस घटना पर नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें:
दीपिका-रणबीर की ये स्पेशल बॉन्ड‍िंग आलिया-रणवीर को जला सकती है, देखिए viral तस्वीरें
सावधान स्मार्टफोन्स यूजर्स, Google Play Store हैं 2000 से ज्यादा खतरनाक एंटीवायरस ऐप्स
यहां रंगों से होली खेलने पर करनी पड़ती है शादी, देखें इस अनोखी प्रथा की तस्वीरें
12वीं के बाद ये बन सकते है बेहतरीन करियर ऑप्शन

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here