मिशन मंगल 100 करोड़ के क्लब में शामिल, जानिए बाटला हाउस ने 5वें दिन कौनसे रिकॉर्ड तोड़े

0
318

मुम्बई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मिशन मंगल (Mission Mangal)’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने केवल पांच दिनों में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया है। इस हिसाब से अक्षय की फिल्म बॉलीवुड के 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। भारत के ‘मंगल ग्रह’ पर पहुंचने की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है।

अक्षय कुमार की ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। हालांकि इस फिल्म के साथ ही जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ भी रिलीज हुई थी। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे कड़ी टक्कर देने में लगी है। काफी लंबे समय के बाद जॉन अब्राहम की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

बता दें अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में 100 करोड़ का टारगेट बड़ी आसानी से पार कर रही हैं। साल 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने पांच दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। वहीं 2019 में केसरी ने सात दिनों के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।

वहीं फिल्म ‘बाटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित इस फिल्म को फैन्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म जल्द 50 करोड़ का टारगेट पूरा करने वाली है।

ये भी पढ़ें:

अंतरिक्ष में भारत की बड़ी उपलब्धि, चांद की कक्षा में स्थापित हुआ चंद्रयान- 2
भारत में 4 आतंकियों के घुसने की सूचना, राजस्थान समेत 3 राज्यों में हाईअलर्ट जारी
Janmashtami 2019: जानिए 23 अगस्‍त या 24 अगस्त, कब है कृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now