घूसकांड में फंसे पूर्व डीजी बीके बंसल ने बेटे के साथ की खुदकुशी

0
415

नई दिल्ली: खबर है कि कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव स्तर के अधिकारी बीके बंसल ने अपने बेटे के साथ खुदखुशी कर ली है। बंसल पर रिश्वत लेने का आरोप लगा था और वे इस आरोप में जेल भी जा चुके थे। उनके जेल जाने के बाद उनकी पत्नी और बेटी 19 जुलाई को पहले ही खुदखुशी कर चुके थे। जिसकी वजह से बसंल काफी दुखी थे। और अब बंसल ने बेटे के साथ खुदकुशी कर ली है।

यहां मिला शव-

मधु विहार के नीलकंठ अपार्टमेंट में उनका और उनके बेटे का शव मिला है। पुलिस ने कहा कि बीके बंसल और उनके बेटे ने कथित तौर पर फांसी लगाकर जान दे दी। उनके शव सुबह नौ बजे नौकरानी ने देखे। दोनों ने दो अलग-अलग सुसाइट नोट छोड़े हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीके बंसल की पत्नी और बेटी ने नीलकंठ अपार्टमेंट्स स्थित अपने आवास पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। दोनों ने अलग-अलग सुसाइड नोट छोड़े थे, जिनमें कहा गया था कि ‘सीबीआई की छापेमारी’ से ‘भारी बदनामी’ हुई है और वे इसके बाद जीना नहीं चाहतीं। हालांकि उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था।

ये था आरोप-
बीके बंसल को एक प्रसिद्ध दवा कंपनी से कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई ने 16 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इस मामले के सिलसिले में सीबीआई ने आठ स्थानों पर छापेमारी की थी। एजेंसी ने इस छापेमारी के दौरान नकदी बरामद करने का दावा किया था। बताया जा रहा है कि उन्हें 26 अगस्त को रिहा किया गया था। वह और उनका बेटा 10 दिन पूर्व ही अपार्टमेंट में आए थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now