इंफोसिस कैंपस में महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या,सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

0
194

महाराष्ट्र: पुणे के हिंजवाडी इलाके में स्थित इंफोसिस कंपनी की एक महिला इंजीनियर की रविवार को गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका का नाम रासिला राजू (25 वर्ष) था और वह केरल की रहने वाली थी। रासिला राजीव गांधी इंफोटेक पार्क में स्थित इंफोसिस कंपनी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर कार्यरत थी।

बताया जा रहा है कि उसकी हत्या कंप्यूटर की तार से गला घोंटकर की गई। यह घटना इंफोसिस बिल्डिंग की नौवीं मंजिल पर हुई। वारदात के समय रासिला अपने दो सहयोगियों (बंगलुरु स्थित दफ्तर में कार्यरत) के साथ ऑनलाइन थी।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अरुण वायेकर ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि इस मामले में 26 साल के सिक्योरिटी गार्ड भाबेन सैकिया को गिरफ्तार किया गया है। सैकिया असम का रहने वाला है, जिसे सोमवार सुबह मुंबई से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस जांच में पता चला है कि रासिला रविवार को अपने टीम मेंबर्स के साथ काम कर रही थी। उनके मैनेजर उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड को उनकी जानकारी लेने भेजा गया। सिक्योरिटी गार्ड ने ही उनकी मौत की खबर दी थी। पुलिस इस मामले की आगे की जांच में लगी है और वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आपको बता दें पुणे में एक महीने के भीतर महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या का ये दूसरा मामला सामने आया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now