कौन है नोएडा की गालीबाज महिला, जानें अबतक इस मामले में पुलिस ने क्या-क्या किया?

विडियो वायरल होने के बाद, भव्या राय को रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महिला पेशे से वकील है। वहीं कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला ने हंगामे के दौरान शराब भी पी रखी थी

0
805

सोशल मीडिया से: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्ट्राग्राम आदि पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला गार्ड (Bhavya Roy Noida) को गाली देती नजर आ रही है। महिला ने इतनी भद्दी गाली-गलौच की है कि हम उसका विडियो इस खबर में लगा भी नहीं सकते। यह पूरा मामला नोएडा का है। जहां एक महिला सोसाइटी का गेट देरी से खोलने पर वहां मौजूद तीन गार्ड्स से भिड़ गई। कई जगह महिला गार्ड से मारपीट करती भी नजर आ रही है। विडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

कब का है ये मामला-
ये मामला 20 अगस्त कहा जा रहा है। नोएडा के सेक्टर 128 में जेपी विश टाउन सोसायटी है। यहां रहने वाली भव्या रॉय शाम करीब पांच से छह बजे के बीच अपनी होंडा सिटी कार से सोसायटी से बाहर निकल रहीं थीं। जब भव्या गेट पर पहुंचीं तो गार्ड गाड़ी का नंबर नोट करने लगा। इससे गेट खोलने में कुछ सेकेंड की देरी हुई तो भव्या भड़क गईं। इसके बाद जो हुआ वो आप शायद अब तक विडियो में देख चुके होंगे।

ये भी पढ़ें: BJP के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पर भारी पड़ा योगी का बुलडोजर एक्शन

14 दिन की कस्टडी में महिला-
विडियो वायरल होने के बाद, भव्या राय को रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महिला पेशे से वकील है। वहीं कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला ने हंगामे के दौरान शराब भी पी रखी थी। फिलहाल नोएडा के सेक्टर-126 में जेपी सोसाइटी में गार्ड को गालियां देने वाली महिला को कोर्ट ने 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

इस घटना के बाद जेपी सोसायटी के पदाधिकारियों ने बताया कि महिला किराये से रहती है। उसके मकान मालिक से चर्चा की गई है। इस मामले में सोसायटी की तरफ से भी एक्शन लिया जाएगा। महिला से मकान खाली करने को भी कहा जा सकता है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now