सोनाली फोगाट का हुआ अंतिम संस्कार, उधर आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म, जानें क्या हुआ?

0
971

हरियाणा: बीजेपी कार्यकर्ता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का आज सुबह अंतिम संस्कार हिसार में कर दिया गया है। अंतिम संस्कार के साथ ही एक चौंकाने वाली खबर भी मिली है। गोवा पुलिस ने बड़ा दावा किया है। पुलिस का कहना है कि सोनाली को गोवा में जबरन ड्रग्स दी गई थी। यह ड्रग उनके PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने दी। इन दोनों ने यह बात खुद गोवा पुलिस के सामने कबूली। दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है।

गोवा के DGP जसपाल सिंह के अनुसार, सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। उन्हें लिक्विड में मिलाकर कैमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उसे वॉशरूम में ले गए और दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे।

होटल के एक कमरे में थे सुधीर और सोनाली-
जानकारी के मुताबिक, होटल में केवल दो कमरे बुक किए थे। जिसमें एक में सुधीर और सोनाली थी और दूसरे में सुखविंदर। मंगलवार सुबह 7 बजे सुधीर अपने कमरे से बाहर गया। रिजॉर्ट प्रबंधन के अनुसार, सोनाली की मौत रिजॉर्ट में नहीं हुई। उसने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा।

ये भी जरुर पढ़ें: Birthday Special: रुबीना दिलैक IAS बनना चाहती थीं टीवी की दुनिया में ‘किन्नर’ बन जीता फैंस का दिल

3 घंटे महिला वाशरुम में क्या कर थे सुधीर और सुखविंदर-
गोवा पुलिस की जांच में पता चला है कि सोनाली गोवा पहुंचने के बाद उसी रिजॉर्ट में खाना खा रही थी, जहां उनका कमरा बुक था। 22 अगस्त की रात वह पहली बार रिजॉर्ट से बाहर, ‘कर्लीज’ रेस्टोरेंट में डिनर करने गईं और उसी रात उनकी मौत हो गई। सोनाली के जीजा अमन पूनिया ने दावा किया कि सुधीर उसे ‘कर्लीज’ रेस्टोरेंट लेकर गया। वहां सोनाली की तबियत बिगड़ी तो सुधीर उसे लेकर 3 घंटे लेडीज वॉशरूम में बैठा रहा। वह सोनाली को तुरंत अस्पताल क्यों नहीं ले गया? इसकी जांच होनी चाहिए।

ये भी जरुर पढ़ें डिस्को में PA सुधीर और सुखविंदर साथ सोनाली फोगाट का VIDEO वायरल, जानें क्या है सच्चाई?

अंतिम संस्कार में पहुंचे कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि फैमिली अगर कह रही है तो आग के बगैर धुआं नहीं उठता तो कहीं कोई अप्रिय घटना हुई है। सीबीआई दूध का दूध व पानी का पानी करे। मैंने खुद सीएम से मांग की है कि मामले की तुरंत सीबीआई जांच करवाई जाए।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now