जिसकी खुद की ‘डिग्री’ का पता नहीं, वो जमाने की ‘जन्मपत्री’ लेकर घूम रहा है: दूबे

0
437

सोशल मीडिया से: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के जन्मकुंडली वाले बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी बीच ये विवाद पीएम मोदी की फर्जी डिग्री पर आ पहुंची है। दरअसल, खबर है कि वरिष्ठ पत्रकार अभय कुमार दुबे ने कहा कि, जिसकी खुद की डिग्री नहीं मिल रही है वह दूसरों की जन्मकुंडली लेकर घूम रहा है।

अभी कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी ने कांग्रेसी नेताओं के लिए यह बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, उनके पास उनकी पूरी जन्मकुंडली है! आपको बता दें कि, जन्मकुंडली के बाद पीएम मोदी कि डिग्री पर भी काफी विवाद रहा था। जो अब तक लोगों के सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि मुंबई महानगरपालिका चुनाव में 25 साल पुराना नाता तोड़कर अकेले चुनाव में शिवसेना लगातार भाजपा और पीएम मोदी पर हमला बोल रही है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि, जो व्यक्ति पैदा होता है उसकी कुंडली बनती है ठीक वैसे ही मोदी कैसे राजनेता बने उनकी कुंडली मेरे पास है।

आपको बता दें कि, शिवसेना ने नोटबंदी से लेकर तमाम मुद्दों पर पीएम मोदी से जवाब मांगा है। अभी गुजरात दंगों पर भी सीधा सीधा हमला करना शुरू कर दिया है। ये ही नहीं हाल ही में पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में छपे लेख के जरिए पीएम पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह‍ के ऊपर राज्‍यसभा में ‘रेनकोट’ वाले बयान को निशाना साधा।

इस लेख का टाइटल ‘बाथरूम छाप राजनीति यह टाला जाना चाहिए’ है। इसमें लिखा है कि प्रधानमंत्री के पद पर बैठे व्‍यक्ति को इस तरह की टिप्‍पणियां नहीं करनी चाहिए। बाथरूम में झुककर देखना किसी को भी शोभा नहीं देता। यह टाला जाना चाहिए। प्रधानमंत्री के उत्‍तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान विपक्षी नेताओं की कुंडलियां निकालने के बयान पर भी ‘सामना’ में कटाक्ष किया था।

ये भी पढ़ें:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now