IND vs AUS: भारत ने लिया हार का बदला, आउट दिए जाने पर बेर्इमानी करते पकड़े गए स्‍टीव स्मिथ

0
759

बेंगलूरू:  एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में आॅस्ट्रेलिया को 75 रनों से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। भारत को पुणे में खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में आॅस्ट्रेलिया ने 333 रनों से मात दी थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम को चौथी पारी में 188 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसके सामने उनकी पूरी टीम 112 रनों पर आउट हो गई। भारत ने पहली पारी में 189 और दूसरी पारी में 274 रन बनाए थे।

कोहली ने सुनाई स्मिथ को खरी खोटी:

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु टेस्‍ट में कंगारू कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ को जब उमेश यादव ने पगबाधा आउट किया तो एक अजीबोगरीब दृश्‍य देखने को मिला। अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद स्मिथ डीआरएस के बारे में अपने साथी बल्‍लेबाजी पीटर हैंड्सकॉम्‍ब से डीआरएस को लेकर पूछने लगे। लेकिन साथ ही वे टीम ड्रेसिंग रूम से भी इस संबंध में मदद मांगते दिखे। लेकिन अंपायर नाइजेल लॉन्‍ग ने स्मिथ को ऐसा करते हुए पकड़ लिया। उन्‍होंने तुरंत उन्‍हें रोक दिया और कहा, ”आप ऐसा नहीं कर सकते दोस्‍त।” निराश स्मिथ को भारी कदमों से पवैलियन की ओर लौटना पड़ा।

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने भी इस बात को देख लिया और वे स्मिथ पर बरस खड़े। इस पर कंगारू टीम के कप्‍तान भी कोहली से उलझते दिखाई दिए। लेकिन अंपायर ने दखल देकर मामला शांत कराया। अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद शुरुआत में स्मिथ रिव्‍यू को लेकर उत्‍सुक नहीं थे। लेकिन बाद में वे ड्रेसिंग रूम की ओर देखने लगे। बता दें कि खेल के मैदान में बाहर से मदद लेना खेल भावना के खिलाफ माना जाता है। वैसे अगर स्मिथ रिव्‍यू ले भी लेते तो भी आउट करार दिए जाते। स्मिथ 28 रन बनाकर आउट हुए।

देखें ट्विटर पर सितारों व लोगों ने भारत की जीत पर क्‍या कहा:

आप ये लिंक क्लिक कर के अन्य खबर भी पढ़ सकते है ।
 – Video: 6 साल के बच्चे की हत्या कर मांस खाने का प्रयास, आरोपी जेल में 
 – Photo: गलत एंगल से ली गई तस्वीरों पर भड़की सोनम कपूर, कहा ‘मुझे अपने शरीर पर फख्र है’ 
 – बिना ब्याह के दो बच्चो के पापा बने करण जौहर, नाम रखा यश और रूही 
 – ये है प्रदेश का पहला थाना, जहां सिर्फ होंगी महिला पुलिसकर्मी 
 – अखिलेश-राहुल के रोड शो के दौरान बिजली गुल, पीएम का तंज- सच्चाई से CM का सामना 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर। आप हमें फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो भी कर सकते हैं)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now