जेईई में 99.91 परसेन्टाईल अंक प्राप्त कर रोहन गुप्ता ने किया जिले का नाम रोशन

0
57

हनुमानगढ़। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से जेईई-मेन्स 2024 के परिणाम बुधवार रात को जारी कर दिए गए। जंक्शन के कॉन्सेप्ट क्लासेज के विद्यार्थियों का परिणाम टॉप रहा। कॉन्सेप्ट के एकेडमिक हैड़ श्रवण यादव ने बताया कि हनुमानगढ़ के रोहन गुप्ता ने 99.91, कार्तिक अग्रवाल ने 99.72, प्रतीक बंसल ने 99.56, शिखर जिन्दल ने 99.25, हार्दिक औलख ने 99.04 परसेन्टाईल अंक प्राप्त कर कॉन्सेप्ट के साथ साथ अपने माता पिता, जिले व गुरूजनों का नाम रोशन किया है। इसी के साथ अच्युत गोयल, लवकेश करनाणी, देवांश अरोड़ा, हर्ष सुथर, यश, आकाशदीप, हिमांशु धृति, मान्या, सुरक्षा, मुकुल, अर्षिक, माधव, समीर सहारण, चिरजीव ने जेईई मेंस में शानदार प्रदर्शन कर जेईई एडवांस के लिए क्वालीफ़ाई कर जिले को गौरान्वित किया है। सैन्टर हैड़ ललित भटेजा ने बताया कि बीकानेर संभाग में इतनी शानदार रैकिंग देने वाला मात्र कॉन्सेप्ट क्लासेज हनुमानगढ़ ही है।

आज से पहले न ही इतना शानदार परिणाम कॉन्सेप्ट के अलावा किसी अन्य संस्थान को रहा है और भविष्य में भी हमें आशा ही नही बल्कि पूरा विश्वास है कि इससे भी शानदार परिणाम मात्र कॉन्सेप्ट ही जिले को देगा। उन्होने कहा कि अब विद्यार्थियों को आईआईटी और नीट की तैयारी के लिए कोटा व सीकर जाने की जरूरत नही है, उससे बेहतर हनुमानगढ़ में ही कॉन्सेप्ट परीक्षा परिणाम विद्यार्थियों का दे रहा है। मैनेजमेंट हैड़ सतनाम सिंह ने बताया कि जेईई में शानदार परिणाम के बाद संस्थान में होली और दीपावली दोनों का माहौल बना हुआ है। विद्यार्थियों में अपने सहपाठियों की सफलता के कारण खुशी की लहर है। अन्य प्रतिभागियों के लिए चयनित विद्यार्थी रोल मॉडल का कार्य करेगे और उन्हे सदैव एकाग्रता व लक्ष्य निर्धारण के प्रति प्रेरणा भी देगे। संस्थान में सभी विद्यार्थियों को मिठाईया बांटकर व नाच गाकर खुशी मनाई गई। इस मौके पर पूनम कुमावत, रमेश कुमार, सज्जन कौर, विशाल सहारण, तलविन्द्र सिंह, पूजा शर्मा, नीतू भटेजा, जगमीत सिंह, अजीत सिंह, सुरेन्द्र, श्याम मजोका, विक्रम, रमेश कुमार, कृष्णा, जितेन्द्र, राज  व अन्य स्टॉफ सदस्य मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now