अब तक की सबसे कम कीमत पर बिकने जा रहा OnePlus 6T, जानिए कीमत और फीचर्स

0
95

गैजेट्स डेस्क: अगर आप लेटेस्ट जनरेशन OnePlus स्मार्टफोन OnePlus 6T को खरीदने का मन बना रहे और उसकी ज्यादा कीमत के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो हम आपको बता दें, आपकी इस समस्या का समाधान हाल ही कंपनी ने निकाल दिया है। दरअसल, कंपनी इस फोन पर बड़ी छूट देने की योजना बना चुकी है।  OnePlus 6T  स्मार्टफोन को कल यानी 11 अप्रैल से 13 अप्रैल तक Amazon इंडिया की साइट पर फैब फोन्स फेस्ट के तहत सबसे कम कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा।

Amazon इंडिया की साइट पर कल यानी 11 अप्रैल से फैब फोन्स फेस्ट की शुरुआत होने जा रही है। ये सेल 13 अप्रैल तक जारी रहेगी। इस दौरान ढेरों स्मार्टफोन्स पर ग्राहकों को डील्स और डिस्काउंट दिए जाएंगे। इस सेल के तहत ग्राहकों को OnePlus 6T के 6GB रैम/128GB स्टोरेज पर 3,000 रुपये और 8GB रैम/128GB स्टोरेज और 8GB रैम/256GB स्टोरेज वाले दोनों वेरिएंट पर 4,000 रुपये की बड़ी छूट मिलेगी।

OnePlus 6T की खासियत

एंड्रॉयड 9.0 पाई बेस्ड OxygenOS पर चलता है और इसमें 6.41-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल ) AMOLED डिस्प्ले मौजूद है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलता है। इसकी बैटरी 3,700mAh की है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए यहां 16 मेगापिक्सल कैमरा मौजूद है।

बता दें, इसके अलावा जो ग्राहक HDFC बैंक क्रेडिट, डेबिट कार्ड या EMI के जरिए शॉपिंग करेंगे उन्हें 10 इंस्टैंट कैशबैक का भी लाभ मिलेगा. फिलहाल OnePlus 6T की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है। ये ऑफर इस साल के iPhone लाइनअप के सबसे सस्ते iPhone XR पर ऐपल द्वारा स्पेशल प्रमोशनल ऑफर दिए जाने के बाद आया है। ऐसे में एक्सपर्ट का मानना है कि OnePlus एप्पल को हर कीमत पर टक्कर देने के तैयार है।

ये भी पढ़ें:
SBI, ICICI समेत 6 बैंकों ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, अब होंगे आपके ये दो सपने पूरे

राफेल डील मामले में मोदी सरकार को बड़ा झटका, जानिए आज SC में क्या-क्या हुआ
बदल गया प्रचार प्रसार का अंदाज, धूम मचा रहे हैं ये गाने

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here