बिना बॉल के कैच आउट हुआ बल्लेबाज, हैरतअंगेज Video देखकर आपको नहीं होगा यकीन

0
249

ट्रेडिंग खबरें: भारत में क्रिकेट को लेकर जो दीवानगी है ऐसी दीवानगी और किसी खेल में नहीं, यही कारण है कि इन दिनों देश में IPL का रंग भी क्रिकेट प्रेमियों के सर चढ़कर बोल रहा है। अभी हाल ही में आईपीएल में रविचंद्रन अश्विन और जोस बटलर की Mankading (मांकडिंग) कॉन्ट्रोवर्सी काफी चर्चा में रही थी।

जिसकी कुछ लोगों ने तारीफ तो कुछ ने आलोचना की थी। बता दें कई गेंदबाज बल्लेबाज को पहले ही वॉर्निंग दे देते हैं, कि अगर बल्लेबाज गेंद फेकने से पहले आगे बढ़े तो वह आउट माना जाएगा, लेकिन अश्विन ने ऐसा नहीं किया. जिसके चलते जॉस बटलर आउट हो गए थे। वहीं इस मांकडिंग कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई।

इसी कॉन्ट्रोवर्सी पर सोशल मीडिया पर कुछ अजीबोगरीब वीडियो शेयर किए तो कुछ मीम्स वायरल हुए। लेकिन इनमें से एक वीडियो खूब वायरल हुआ। जो वीडियो अब इंटरनेट सेंसेशन भी बन चुका। दरअसल, इस वीडियो में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन इस पूरे क्रिकेट मैच में वह बॉल की जगह एक बच्चे का इस्तेमाल कर रहे हैं।

जो दौड़ लगाकर आता है और जोर से बैट पर उछलता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बच्चा दौड़ते हुए आता है और बैट पर उछलकर फील्डर की गोद में जाकर बैठ जाता है, जिसके बाद बैटिंग कर रहे लड़के को आउट करार दे दिया जाता है।

बता दें इस वीडियो को क्रिकेट बैट कंपनी ग्रे निकोल्स ने भी शेयर किया था, ग्रे निकोल्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि ‘हम सोच रहे हैं कि 2020 तक हम भी ऐसा बैट ले आएं।…

देखें वीडियो- (Panchdoot के ऑफिशियल इंस्ट्राग्राम पेज को लाइक भी करें)

ये भी पढ़ें:
Lok Sabha Election 2019: जाह्नवी कपूर, सुहाना खान से सहित ये 10 स्टारकिड्स पहली बार वोट डालेंगे
दुनिया के सबसे बड़े विमान ने पहली उड़ान भरी, जानिए क्या है इस प्लेन की खासियत, Video
राजस्थान के इन इलाकों में फिर बवंडर की चेतावनी, 16 अप्रैल तक मौसम विभाग ने किया अलर्ट
10वीं पास के लिए भर्ती, 50,000 से ज्यादा होगी सैलरी
Air India में निकली 205 पदों पर नौकरी, बिना परीक्षा सीधे भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here