पिता के सामने 6 लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप, घर से उठाकर ले गए थे जंगल

0
108

पटना: बिहार के किशनगंज में पिता को बंधक बनाकर उसी के सामने उसकी 19 साल की बेटी से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि देर रात पानी पीने के बहाने कुछ लोगों ने उनके घर का गेट खुलवाया था।

उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले जाया गया। गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया। इसके बाद 6 आरोपियों ने बंधक पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ एक के बाद एक रेप किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार हाल ही में उस गांव में आकर रहने लगा था। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़ितों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस में इसका शिकायत करवाई तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

पीड़िता के पिता ने बताया कि सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले थे। इनमें फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार शामिल हैं। इनमें दो युवक बिजली मिस्त्री का काम करते हैं, इन्होंने ही पानी के बहाने पीड़ित परिवार के घर का गेट खुलवाया था।

ये भी पढ़ें: अब दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट कराना पड़ेगा महंगा, पढ़िए क्या है पूरा मामला

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा। मामला दर्ज कर लिया गया लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन शुरुआती जांच में यह मामला गैंगरेप का ही नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले ऐसा सा ही मामला हरियाणा के गुरूग्राम से आया था जहां एक शख्स ने महिला का रेप उसके ही 7 वर्षीय बच्चे के सामने किया।

ये भी पढ़ें:
Happy Rose Day 2019: जरूरी है लाल, पीले, नीले गुलाबों का मतलब जानना, ताकि न हो आज कोई गलती
लोकसभा चुनावों के लिए PM मोदी का दौरा फिक्स, 5 दिनों में करेंगे इन 10 राज्यों में रैलियां
नोएडा के मेट्रो हार्ट अस्पताल में भीषण आग, कांच तोड़ कर सुरक्षित निकाले मरीज, देखें तस्वीरें
RBI ने ब्याज दरों में की कटौती, किसानों के लिए भी बंपर छूट का ऐलान
देश में पहली बार, राजस्थान सरकार ने तैयार किया स्टूडेंट्स के लिए खास पोर्टल
Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया खास तरह का जूता, जानिए कीमत और खासियत

ताजा अपडेट के लिए लिए आप हमारे फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल को फॉलो कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here